ताज़ा खबर
 

अपने चाहने वालों से आठ साल बाद मिले रजनीकांत, फैन्स को भेजा इन्विटेशन, चार दिन तक खिंचवाएंगे उनके साथ फोटो

रजनी फैंस एलआईसी एसोसिएशन के अध्यक्ष श्रीधर ने कहा- हमारे लिए हर वीकेंड मेले की तरह होता था क्योंकि हमारे थलाइवा हमारे साथ फोटो सेशन किया करते थे।
सुपरस्टार रजनीकांत। (Image Source: Instagram)

आठ सालों के अंतराल के बाद सुपरस्टार रजनीकांत चेन्नई में चार दिनों तक अपने फैंस से मिलेंगे। इसका सिलसिला शुरू होगा 15 मई से। एक्टर के करीबी सूत्रों ने बताया कि रजनीकांत अपने बहुत बड़े फैंस से 15 से 19 मई तक बैच में मिलेंगे। 66 साल के एक्टर फैंस के साथ किसी तरह की बातचीत नहीं करेंगे बल्कि उनके साथ फोटोज क्लिक करवाएंगे। समाचार एजेंसी एएनआई ने भी बताया कि आज यानी 15 मई से लेकर 19 मई तक रजनीकांत अपने फैंस से मुलाकात करेंगे। ऐसा आठ सालों के गैप के बाद हो रहा है। आखिरी बार आठ साल पहले 2009 में अपनी फिल्म शिवाजी: द बॉस की रिलीज के बाद फैंस से मिले थे।

एनडीटीवी से हुई बातचीत में उन दिनों को याद करते हुए रजनी फैंस एलआईसी एसोसिएशन के अध्यक्ष श्रीधर ने कहा- हमारे लिए हर वीकेंड मेले की तरह होता था क्योंकि हमारे थलाइवा हमारे साथ फोटो सेशन किया करते थे। एक्टर के फैंस ने कई बार उन्हें किसी राजनीतिक पार्टी में प्रवेश करने के लिए कहा था। यहां तक कि उन्हें कई पार्टियों ने शामिल होने के लिए प्रलोभन भी दिए। 15 से 19 मई के बीच बहुत से सेशन के लिए रजनीकांत ने अपने बहुत से फैन क्लब को आमंत्रण भेज दिया है। इसी तरह की बैठक पिछले महीने भी आयोजित होने वाली थी क्योंकि बहुत से लोग अकेले फोटो खिंचवाने की प्रार्थना कर रहे थे। इस वजह से उसे टाल दिया गया।

वहीं आपको बता दें कि रजनीकांत की अगली तमिल फिल्म मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान के जीवन पर आधारित नहीं है। निर्माताओं ने इस बात को कंफर्म कर दिया है। फिल्म का नाम अभी तय नहीं है लेकिन निर्माताओं का कहना है- यह हाजी मस्तान के जीवन पर आधारित नहीं है। यह बायोपिक भी नहीं है। यह सिर्फ एक काल्पनिक फिल्म है। कबाली के बाद रजनीकांत की निर्देशक पा. रंजीत के साथ दूसरी फिल्म है। यह फिल्म 66 साल के स्टार डॉन पर आधारित है, जो 1926 और 1994 में मुंबई में रहता था। फिल्म की शूटिंग अगले हफ्ते से शुरू हो जाएगी।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को हाजी मस्तान के बेटे सुंदर शेखर ने दावा किया था कि उन्होंने रजनीकांत को कानूनी नोटिस भेजकर आग्रह किया है कि वह स्मगलर और डॉन के रूप में उनके पिता को ना दिखाया जाए।  सुंदर ने कहा था- आप अपने गॉडफादर और एक प्रसिद्ध राष्ट्रीय राजनीतिक नेता को स्मगलर और अंडरवर्ल्ड डॉन के रूप में चित्रित कर रहे हैं, जो अत्यधिक अस्वीकार्य हैं और मैं अपने गॉडफादर के इस तरह के गलत प्रस्तुति का दृढ़तापूर्वक विरोध करता हूं।

रजनीकांत की फिल्म '2.0' के लिए रोहित शेट्टी ने बदली ‘गोलमाल 4’ की रिलीज़ डेट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग