ताज़ा खबर
 

राब्ता में 324 साल के बुड्ढे के रोल में दिखेंगे राजकुमार राव, क्या आपने देखा उनका यह नया लुक

राजकुमार राव के ‌इस लुक के लिए दिनेश विजान ने लॉस एंजल्‍स से खास मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया था।
राजकुमार ने अपने लुक के बारे में बताते हुए कहा ​कि मेकअप के दौरान वह पसीने में भीगे जाते थे लेकिन उन्हें यह रोल करने में काफी मजा आया।

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की अपकमिंग फिल्म राब्ता में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह 324 साल के बुड्ढे आदमी का रोल प्ले करेंगे। राजकुमार को 324 साल के बुड्ढे का लुक देने के लिए करीब 6 घंटे लगता था। राजकुमार राव के ‌इस लुक के लिए दिनेश विजान ने लॉस एंजल्‍स से खास मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया था। बताया जा रहा है कि राजकुमार ने इस रोल के लिए अपनी बॉडी पर टैटू तक गुदवाए है। इस रोल के लिए उनके बॉडी पॉस्चर और आवाज पर भी काम किया गया है। राजकुमार ने अपने लुक के बारे में बताते हुए कहा ​कि मेकअप के दौरान वह पसीने में भीगे जाते थे लेकिन उन्हें यह रोल करने में काफी मजा आया।

वहीं फिल्म के डायरेक्टर दिनेश विजान ने राजकुमार इस रोल को करने के लिए बेहद ही उत्साहित थे। हर रोज वह मेकअप के​ लिए बहुत ही आराम से बैठते थे। फिल्म राब्ता में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन लीड में हैं। हाल ही में राब्ता का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। फिल्म की कहानी की बात है तो बता दें कि ट्रेलर देख कर लगता है कि कहानी कहीं ना कहीं फिल्म मिर्जिया की याद दिलाती है जिसमें एक ही वक्त पर दो कहानियां चलती हैं। एक अतीत की और दूसरी वर्तमान की।

सुशांत और कृति का अतीत वाला लुक काफी ड्रमैटिक है। वह ट्रेलर में कई जगहों पर काफी अलग-अलग लुक्स में नजर आए। फिल्म को सिर्फ एक रोमांटिक फिल्म कहना गलत होगा, क्योंकि इसमें रोमांस के साथ-साथ थ्रिलर और एक्शन भी है। कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म के लिए पहली बार साथ में नजर आ रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक और पोस्टर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं।

फिल्म की शूटिंग साल 2015 में शुरू हुई थी, और इसके ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग केपटाउन में हुई हैं। ट्रेलर की बात करें तो इसे वाकई एक अच्छा ट्रेलर कहा जा सकता है। आपको फिल्म के बारे में अच्छा खासा आइडिया देने के साथ ही ट्रेलर आपके जेहन में कई सवाल भी छोड़ जाता है जिनके जवाब जानने के लिए आप फिल्म देखने जाना चाहेंगे। राब्ता 9 जून को रिलीज होगी।

And here is my Guest appearance from #Raabta.Thank you @georgetroester and our very own #DirtyhandsStudio

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

वीडियो: सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. D
    deepika
    Apr 21, 2017 at 12:55 pm
    I found your blog to be very informative and interesting. On similar lines you can also check out : crbtechreviews /amazing-facts/epic-transformation-can-guess-raabta-actor/ which is also a very good blog on this very topic. Request you to continue writing on varied topics as we would like to read.
    Reply
सबरंग