ताज़ा खबर
 

राजकुमार राव ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस के किरदार के लिए बढ़ाया 11 किलो वजन, देखें तस्वीर

सीरिज के निर्माता कृत्रिम उपकरणों का इस्तेमाल करना चाहते थे लेकिन राजकुमार अपने किरदार से संतुष्ट नहीं हुए और इसीलिए उन्होंने इसपर एक्सपेरिमेंट करने के बारे में सोचा।
एक्टर राजकुमार राव ने बढ़ाया 11 किलो वजन।

राब्ता में 324 साल के आदमी का किरदार निभाने के बाद, बहन होगी तेरी में राजकुमार राव ने सिक्स पैक एब्स बनाए थे। वहीं ट्रैप्ड के लिए उन्होंने 8 किलो वजन घटाया था। अपनी बेहतरीन एक्टिंग स्किल के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर ने अब अपना 11 किलो वजन बढ़ा लिया है। एक्टर हंसल मेहता के निर्देशन में बनने वाली वेब सीरिज में नेताजी सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। 32 साल के एक्टर को अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाना जाता है। बोस के किरदार के लिए उन्होंने अपना सिर भी मुंडवा लिया है।

सीरिज के निर्माता कृत्रिम उपकरणों का इस्तेमाल करना चाहते थे लेकिन राजकुमार अपने किरदार से संतुष्ट नहीं हुए और इसीलिए उन्होंने इसपर एक्सपेरिमेंट करने के बारे में सोचा। मुंबई मिरर से हुई बातचीत में एक्टर ने कहा- मैंने निर्णय लिया कि जब भी मैं शीशे में देखूंगा तब मुझे किरदार नजर आए ना कि राजकुमार। उस दौर से खुद को जोड़ने के लिए मैंने रबींद्र के संगीत को सुना और बोस की अधूरी ऑटोबायोग्राफी को पढ़ा। इन्होंने मेरी काफी मदद की। वेब सीरिज में एक्टर बोस के कॉलेज दिनों से लेकर इंडियन नेशनल आर्मी तक की स्थापना करने तक अलग-अलग लुक में नजर आएंगे।

राजकुमार ने अपने बढ़े हुए वजन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया- #AnActorsLife एक किरदार का निर्माण। बहन होगी तेरी से लेकर ट्रैप्ड तक और फिलहाल #Bose की शूटिंग कर रहा हूं। एक किरदार को जीने और उसकी तैयारियां करने से ज्यादा मुझे किसी और में इतनी खुशी नहीं मिलती है। एक्टर इस समय अपना गोल्डन पीरियड एंज्यॉय कर रहे हैं क्योंकि वो जो चाहें उसे खा सकते हैं।

बता दें कि फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ के एक्टर राजकुमार राव का कहना है कि उनके भीतर हमेशा एक डांसर मौजूद रहा है, लेकिन एक्टिंग स्कूल में जाने के बाद उन्हें एक्टिंग से प्यार हो गया। अभिनेता ने कहा कि मौका मिलने पर वह डांस पर आधारित फिल्म में काम करना पसंद करेंगे। राजकुमार ने कहा- मेरे अंदर डांसर मौजूद है। यह हमेशा रहा है, लेकिन एफटीआईआई जाने के बाद मैं बस एक्टिंग के प्यार में पड़ गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग