ताज़ा खबर
 

फिल्म के सीन को असली बनाने के लिए राजकुमार राव ने दिया अपना खून

राजकुमार का एक घर में ट्रैप्ड होने वाला किरदार एकदम सच के पास नजर आता है। अपनी उम्दा एक्टिंग की वजह से राव आखइरी तक बांधें रखते हैं। इसमें लोगों को भी ट्रैप्ड होने का अहसास होता है।
Author नई दिल्ली | November 17, 2016 10:27 am
अपने किरदार के असली बनाने के लिए राजकुमार राव ने दिया खून। Image Source: Twitter

राजकुमार राव ने विक्रमादित्य मोटवाने की फिल्म ट्रैप्ड के एक सीन के लिए खुद का खून दिया है। एक्टर हाल ही में अपनी अनोखी डाइट की वजह से सुर्खियों में थे। दरअसल वो अपने कैरेक्टर को रीयल दिखाने के लिए 20 दिन के प्रोजेक्ट में केवल एक कप ब्लैक कॉफी और एक कप गाजर ले रहे थे। वहीं फिल्म के एक सीन के लिए उन्होंने अपना खून भी दे दिया। इन 20 दिनों की सर्वाइवल यात्रा वाली जर्नी में एक्टर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। राजकुमार हमेशा अपने कैरेक्टर में घुसने के लिए जाने जाते हैं और वो बिना किसी विकल्प के अपने रोल को ज्यादा से ज्यादा रीयल दिखाने की कोशिश करते रहते हैं। ट्रैप्ड को मुंबई फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था। जिसके लिए राव और विक्रमादित्य को स्टैंडिंग ओवेशन दिया गया था। इसे देखने के लिए लोगों की लंबी लाइन लगी थी जो फिल्म के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

राजकुमार का एक घर में ट्रैप्ड होने वाला किरदार एकदम सच के पास नजर आता है। अपनी उम्दा एक्टिंग की वजह से राव आखइरी तक बांधें रखते हैं। इसमें लोगों को भी ट्रैप्ड होने का अहसास होता है। विक्रमादित्या और राजकुमार की जोड़ी ने पहली बार साथ में काम किया है। दोनों ने शूटिंग के समय काफी अच्छा समय गुजारा। इस खबर को कंफर्म करते हुए राव ने कहा कि मैं अपने रोल के बारे में ज्यादा नहीं बोल सकता हूं क्योंकि यह फिल्म के किरदार से जुड़ा हुआ है। हालांकि यह उस समय रीयल नहीं लगता अगर मैं अपना खून नहीं देता। जिस तरह से यह फिल्म बनी है उससे हम बहुत खुश हूं। यह एक ऐसा सीन है जो आपको बांधे रखेगा।

बता दें कि साल 2010 में बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली राजकुमार राव अब एक्टिंग सीखने के लिए क्लास ले रहे हैं। जी हां एक तरफ जहां लोग बॉलीवुड में आने के लिए यहां अपना करियर बानने के लिए एक्टिंग सीखते हैं वहीं 14 फिल्में करने के बाद भी राजकुमार राव ने एक्टिंग सीखना नहीं छोड़ा है। शाहिद फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले राजकुमार को लगता है कि सीखना एक ऐसी प्रक्रिया है जो कभी खत्म नहीं होती। ऐसे में अपने टैलेंट को जरा एक बार फिर से निखारने के लिए वो क्लास ले रहे हैं।

रिलीज़ हुआ ऋतिक रोशन और यामी गौतम की ‘काबिल’ का ट्रेलर; दिखा प्यार, थ्रिलर, सस्पेंस और ज़बदस्त एक्शन का कॉम्बिनेशन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.