ताज़ा खबर
 

राजकुमार हिरानी ने रणबीर कपूर की तारीफ, कहा- बहुत मेहनती हैं

रणबीर ने राजकुमार हिरानी की इस फिल्म के लिए 13 किलो वजन भी बढ़ाया हैं। बताया जा रहा है रणबीर इस फिल्म में कई अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे।
रणबीर फिलहाल संजय दत्त की बायोपिक के लिए वह काफी मेहनत कर रहे हैं।

आमिर खान की तरह रणबीर कपूर भी मानना है कि वह अपने रोल को पूरे पर पर्फेक्शन के साथ करें। इन दिनों वह संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं इस फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने रणबीर के हार्ड वर्क की तारीफ की है। लोकमत महाराष्ट्रीयन अवॉर्ड के दौरान राजकुमार हिरानी ने ए दिल है मुश्किल स्टार की तारीफ की। जब राजकुमार से पूछा गया कि रणबीर के साथ काम करने का एक्सपीरेंस कैसा है तो उन्होंने कहा कि मैं रणबीर के बारे में इतना कहना चाहूंगा कि इस फिल्म में वह संजय दत्त के रोल में दिखेंगे। वह फिल्म में 20 से लेकर 55 तक के अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। वह सुबह 3 बजे उठते हैं और 5 घंटे अपना मेकअप करवाते है।

इसके बाद वह 12 घंटे काम करते हैं। मैंने रणबीर को एक भी दिन सेट पर देर से आते हुए नहीं देखा। वह काम के लिए कभी कोई बहना नहीं बनाते। उनके साथ काम करने में बहुत मजा आता और यह फिल्म बनाने भी काफी मजा आ रहा है। अगर आपके आपके पास रणबीर जैसा एक्टर हो तो काम करने का मजा और भी दुगना हो जाता है। रणबीर फिलहाल संजय दत्त की बायोपिक के लिए वह काफी मेहनत कर रहे हैं।

रणबीर ने राजकुमार हिरानी की इस फिल्म के लिए 13 किलो वजन भी बढ़ाया हैं। बताया जा रहा है रणबीर इस फिल्म में कई अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दिया मिर्जा, मनीषा कोइराला, परेश रावल, सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा नजर आएंगें। मनीषा कोइराला फिल्म में नरगिस दत्त का रोल प्ले करेंगे और परेश रावल सुनील दत्त के रोल में दिखाई देंगे।

1981 में नरगिस दत्त की मृत्यु कैंसर की वजह से हो गई थी। जल्द ही रणबीर की फिल्म जग्गा जासूस रिलीज होने वाली हैं। अनुराग बासु द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ दिखाई देंगी। इसके बाद वह अयान मुखर्जी की फिल्म ड्रैगन में काम करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चान और आलिया भट्ट नजर आएंगे। अयान मुखर्जी के साथ रणबीर कपूर तीसरी बार काम करेंगे। इससे पहले यह दोनों वेकअप सिड और यह जवानी है दिवानी में काम कर चुके हैं।

संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर ने बढ़ाया वजन; देखिए रणबीर का नया लुक

वीडियो: 5 यादगार फिल्‍में जिन्‍होंने विनोद खन्‍ना को बनाया बॉलीवुड का सुपरस्‍टार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.