ताज़ा खबर
 

बहुत कम ट्वीट करने वाली रजनीकांत ने अक्षय कुमार को दी रुस्तम के लिए बधाई, फवाद ने भी की मूवी देखने की अपील

रजनीकांत ‘रुस्तम' के बारे में ट्वीट करने वाले पहले सेलिब्रिटी नहीं हैं, बल्कि सुपरस्टार सलमान खान, रणवीर सिंह और सोनम कपूर ने भी इससे पहले इस फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं।
सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार। (Photo- Indian express)

जहां पूरा बॉलीवुड अक्षय कुमार की मूवी रुस्तम को हिट कराने के लिए उनका समर्थन कर रहे हैं, वहीं इस लिस्ट में सुपरस्टार रजनीकांत भी जुड़ गए हैं। रजनीकांत ने अक्षय कुमार को बधाई देते हुए ट्वीट किया है। बहुत कम ट्वीट करने वाले रजनीकांत ने बुधवार को ट्वीट किया, ‘प्रिय अक्षय, मैं आपकी आगामी फिल्म रुस्तम की सफलता की कामना करता हूं।’ इस ट्वीट के जवाब में अक्षय कुमार ने रजनीकांत का शुक्रिया अदा किया।

रजनीकांत ‘रुस्तम’ के बारे में ट्वीट करने वाले पहले सेलिब्रिटी नहीं हैं, बल्कि सुपरस्टार सलमान खान, रणवीर सिंह और सोनम कपूर ने भी इससे पहले इस फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं। इनके साथ ही करण जौहर, सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन भी रुस्तम के का प्रचार कर रहे हैं। रजनीकांत के अलावा इस लिस्ट में एक और नया नाम फवाद खान जुड़ा है। फवाद ने भी इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके अक्षय कुमार की रुस्तम देखने की अपील की है।

फिल्म रुस्तम शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। यह नौसेना के अधिकारी के.एम. नानावती की असल जिंदगी की घटना पर आधारित फिल्म है। नानावती पर उनकी पत्नी के प्रेमी की हत्या के लिए मुकदमा चलाया गया था। टिनू सुरेश देसाई निर्देशित ‘रुस्तम’ में इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता ने भी अभिनय किया है।

बता दें, अक्षय कुमार की रुस्तम की बॉक्स ऑफिस पर रितिक रोशन की मोहनजो दारो से टक्कर होने वाली है। गौर करने वाली बात यह है कि अक्षय की मूवी को हिट करने की जहां पूरी बॉलीवुड कोशिश कर रहा है, वहीं रितिक रोशन के समर्थन में काई भी नहीं आया।

Read Also: Akshay vs Hrithik: रुस्तम को हिट कराने में जुटा बॉलीवुड, मोहनजो दारो को नहीं मिला किसी का साथ

#2daystorustom All the best Sir @akshaykumar

A video posted by Fawad A Khan (@fawadkhan81) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.