ताज़ा खबर
 

रजनीकांत ने शुरू की 2.0 के लिए डबिंग, दिवाली 2017 पर रिलीज होगी 400 करोड़ की फिल्म

सुपरस्टार रजनीकांत ने साइंस फिक्शन पर आधारित अपनी आने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म '2.0' के अपने हिस्से के डबिंग सोमवार को शुरू कर दी।
Author नई दिल्ली | December 26, 2016 18:07 pm
सुपर स्टार रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत ने साइंस फिक्शन पर आधारित अपनी आने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘2.0’ के अपने हिस्से के डबिंग सोमवार को शुरू कर दी। यह साल 2010 में उनकी ब्लाकबस्टर फिल्म ‘एंथिरन’ का सीक्वल है। फिल्म ‘2.0’ का बजट 400 करोड़ रुपये है, जिसे बॉलीवुड की किसी भी फिल्म के लिए लगाई गई अब तक की सबसे बड़ी रकम बताया जा रहा है। ऑस्कर विजेता साउंड डिजायनर रेसुल पुकुट्टी ने सोमवार को अपने ट्विटर पेज पर लिखा, “रजनीकांत के साथ ‘2.0’ की डबिंग शुरू करने चेन्नई जा रहे हैं।”

इस फिल्म का निर्देशन शंकर ने किया है। इसमें रजनीकांत एक वैज्ञानिक की भूमिका में हैं। वह इसमें चिट्टी रोबोट के तौर पर भी दिखाई देंगे। फिल्म के दूसरे सितारों में अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, सुधांशु पांडेय और अदिल हुसैन हैं। फिल्म का निर्माण लाइका प्रोडक्शंस ने किया है। हाल ही में रजनीकांत के 2.0 की शूटिंग के दौरान घायल होने की खबरें आई थीं। फाइटिंग सीन के दौरान उनके पैर में चोट आई थी। 2.0 रजनीकांत की फिल्म ‘एंधिरन’ का सीक्वल है जिसका निर्देशन फिल्मकार शंकर कर रहे हैं, कहा जा रहा है कि फिल्म का बजट 400 करोड़ है। फिल्म में एमी जैक्सन और बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह पहली बार होगा जब रजनीकांत और अक्षय कुमार एक साथ अभिनय करते नजर आएंगे।

दोनों ही सुपरस्टार हैं। लिहाजा इस मूवी के जरिए दो एक्शन हीरो को आप एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर देख पाएंगे। इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार पहली बार विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। निर्देशक ने खिलाड़ी अक्षय को शैतान के रूप दिया है। 2.0 में अक्षय कुमार एक शैतान का किरदार का नाम ‘द क्रो’ की भमिका में नजर आएंगे। जिसका फिल्म में रोबोट हीरो यानी रजनीकांत से होगा। बता दें हाल ही फिल्म 2.0 का टीजर लॉन्च हुआ है। इस फिल्म का संगीत ऑस्कर विजेता एआर रहमान ने दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.