ताज़ा खबर
 

अरबाज खान की अगामी फिल्म में सनी लियोनी के अंदाज से खुश हैं राजीव वालिया, कहा- ऐसा अंदाज कभी नहीं देखा

राजीव ने कहा, "'तेरा इंतजार' बहुत स्टाइलिश फिल्म है। फिल्म में सनी लियोन को अलग रूप में दिखाया जाएगा। इससे पहले कभी उन्हें इस अंदाज में नहीं देखा गया है।
Author September 14, 2017 14:34 pm
सनी लियोनी।

अरबाज खान की आगामी फिल्म ‘तेरा इंतजार’ के निर्देशक राजीव वालिया का कहना है कि अरबाज फिल्मी पृष्ठभूमि से होने के बावजूद जमीन से जुड़े हुए हैं और सेट पर निर्देशक की बात सुनते हैं। राजीव ने कहा, “‘तेरा इंतजार’ बहुत स्टाइलिश फिल्म है। फिल्म में सनी लियोन को अलग रूप में दिखाया जाएगा। इससे पहले कभी उन्हें इस अंदाज में नहीं देखा गया है। उन्होंने अपनी सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुति दी है।”

उन्होंने कहा, “अरबाज निर्देशकों के पसंदीदा अभिनेता हैं और वह पेशेवर और जमीन से जुड़े हैं। खुद निर्देशक होने और फिल्मी घराने के होने के बावजूद उन्होंने पूरी तरह मेरे दृष्टिकोण पर भरोसा किया।” उन्होंने कहा, “मैं अरबाज, सनी और अपने निर्माताओं- अमन मेहता और बिजल मेहता का आभारी हूं, क्योंकि उन्होंने मुझ पर और मेरी पटकथा पर विश्वास किया। उन्होंने फिल्म बनाने में पूरा सहयोग दिया।” इस फिल्म का पोस्टर राजधानी में मंगलवार को जारी हुआ था। फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होगी।

बता दें कि सनी लियोनी इन दिनों फिल्मों से ज्यादा आइटम नंबर्स में दिलचस्पी ले रही हैं। उनकी फिल्म ‘तेरा इंतिजार’ के रिलीज में अभी वक्त है। इस फिल्म में वह सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ नजर आएंगी। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बादशाहो में सनी ने एक्टर इमरान हाशमी के साथ एक आइटम नंबर किया है जो कि लोगों में खासा लोकप्रिय हो चुका है।

यह पहली बार था कि जब सनी लियोनी पर्दे पर सीरियल किसर कहे जाने वाले एक्टर इमरान हाशमी के साथ पर्दे पर नजर आईं। फिल्म में इमरान के अलावा अजय देवगन, विद्युत जामवाल, संजय मिश्रा, अथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज भी अहम भूमिकाओं में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.