ताज़ा खबर
 

नेताजी सुभाष चंद्र बोस के रोल के लिए आधे गंजे होंगे राजकुमार राव

नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर राजकुमार राव फिल्ममेकर हंसल मेहता की अगली वेब सीरीज में नेताजी सुभाष चंद्र बोस के रोल में नजर आने वाले हैं।
अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि वह नेताजी सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाने को लेकर डरे हुए हैं।

नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर राजकुमार राव फिल्ममेकर हंसल मेहता की अगली वेब सीरीज में नेताजी सुभाष चंद्र बोस के रोल में नजर आने वाले हैं। इस रोल में अपने लुक के लिए राजकुमार राव खास तैयारी कर रहे हैं। जी हां इसके लिए वह अपने बालों की भी कुरबानी देने वाले हैं। सुभाष चंद्र बोस के लिए रोल के लिए राजकुमार आधे गंजे होने वाले हैं। राज कुमार राव ने बताया कि वह इस फिल्म के लिए 10 मई से शूटिंग शुरू करेंगे। फिलहाल इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है।

राजकुमार ने कहा, “मैं सुभाष चंद्र बोस के रोल के लिए आधा गंजा होने की प्लानिंग कर रहा हूं।” वह इस रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

राजकुमार ने एकता कपूर के डिजिटल एप एएलटी बालाजी के लॉन्च के अवसर पर कहा, “हम कोलकाता में शूटिंग करेंगे। हम यूरोप और कई अन्य स्थानों पर भी जाएंगे। अभिनेता के रूप में अपनी पर्सनैलिटी के साथ एक्सपेरिमेंट करना मेरा काम है।”

उन्होंने कहा, “जब हम 10 मई से सीरीज की शूटिंग शुरू करेंगे, लोग मुझे आधा गंजा देखेंगे। मैं विग पहनने में यकीन नहीं करता, इसलिए आधा गंजा होने की प्लानिंग कर रहा हूं और सुभाष चंद्र बोस जैसे दिखने की कोशिश करूंगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.