ताज़ा खबर
 

80 साल की एक्ट्रेस संग इस सीन को करने के लिए राजकुमार राव ने लिए थे 18 रीटेक

फिल्म में राजकुमार और श्रुति हसन के अलावा मशहूर एक्ट्रेस...

राजकुमार राव की बीते दिनों फिल्म आई थी। नाम था ‘बहन होगी तेरी’। रिलीज से पहले ही यह काफी सुर्खियों में थी। कारण सिर्फ एक सीन था। राजकुमार इसमें 80 साल की एक्ट्रेस संग इंटीमेट दिख रहे थे। सोशल मीडिया पर यह फोटो खूब वायरल हुआ। अफवाहों का बाजार गर्म किया गया। कोई इसे लिप लॉक समझ रहा था, तो किसी ने इसे फिल्म की जरूरत बताया। यही नहीं, कहा जा रहा था कि यह सीन 15-18 बार में किया गया। ऐसे में जानिए क्या है इस सीन की असल सच्चाई।

फिल्म में राजकुमार और श्रुति हसन के अलावा मशहूर एक्ट्रेस कमलेश गिल (80) भी थीं। वायरल किए गए फोटो में राजकुमार उन्हीं के साथ दिख रहे थे। दरअसल, राजकुमार को उन्हें मुंह से सांस भरने का (Cardio Pulmonary Resuscitation ) सीन देना था। यह उनके लिए बेहद कठिन साबित हो रहा था। शूट के दौरान राजकुमार को बहुत हंसी आ रही थी, जिसके चलते उन्होंने इसके लिए 15-18 रीटेक लिए।

साफ कर दें कि देखने में भले ही यह सीन लिपलॉक जैसा लगता हो, लेकिन यह असल में था नहीं। मगर राजकुमार ने यह सीन उन्हें किस करने के साथ पूरा किया था। इस बारे में राजकुमार ने एक इंटरव्यू में बताया था कि हां, उन्हें यह जानबूझकर करना था। पता नहीं 15 या 18 बार था। उन्होंने उन्हें गिना नहीं, लेकिन वह सीन बहुत मजेदार था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग