April 30, 2017

ताज़ा खबर

 

एक साथ 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा रईस का ट्रेलर, शाहरुख खान करेंगे पब्लिक से लाइव चैट

Raees Trailer Release: शाहरुख खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म डियर जिंदगी के साथ ही शाहरुख की अगली फिल्म रईस का ट्रेलर रिलीज किए जाने की बातें कही जा रही थीं।

Author नई दिल्ली | November 26, 2016 18:32 pm
रईस ने फिल्म काबिल के साथ बॉक्स आॅफिस पर क्लैश के बावजूद काफी अच्छा बिजनेस किया।

शाहरुख खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म डियर जिंदगी के साथ ही शाहरुख की अगली फिल्म रईस का ट्रेलर रिलीज किए जाने की बातें कही जा रही थीं। हालांकि ऐसा हुआ नहीं और शाहरुख ने एक इंटरव्यू में सफाई दी कि इसी साल दिसंबर में फिल्म रईस का ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा। हालिया जानकारी के मुताबिक फिल्म के ट्रेलर को देश भर की 3500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। इतना ही नहीं ट्रेलर के साथ ही बॉलीवुड स्टार शाहरुख अपने फैन्स से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात भी करेंगे। यह प्रक्रिया देश भर के 9 शहरों में की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक शाहरुख, रितेश शिदवानी और फरहान अख्तर ने मिल कर इन शहरों का चुनाव किया है। इन शहरों के नाम हैं- दिल्ली, इंदौर, अहमदाबाद, कोलकाता, बैंगलोर, हैदराबाद, जयपुर, मुंबई और मोगा (पंजाब)। फिल्म का टीजर दर्शकों को बहुत पसंद आया था और फैन्स तभी से फिल्म के ट्रेलर का इंतिजार कर रहे हैं। फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी लेकिन उससे पहले ही फिल्म के ट्रेलर को इतने व्यापक ढंग से रिलीज किया जाना फैन्स के साथ इन्क्लूड होने का एक बहुत अच्छा तरीका है।

शाहरुख ने कहा, “हम पूरे भारत की जनता से एक साथ जुड़ना चाहते थे, बजाए किसी एक शहर को टारगेट करने के। हम देश भर के हजारों लोगों से बात करने के लिए बहुत उत्सुक हैं। अलग-अलग छोटे-बड़े शहरों से एक साथ लाइव चैट के माध्यम से सिनेमाघरों में। नेशनल अवार्ड विनिंग डायरेक्टर राहुल ढोलकिया निर्देशित फिल्म रईस का प्रोडक्शन रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और एक्सेल एंटरटेनमेंट कर रही है।

गुजरात के दरियापुर में अवैध शराब का धंधा करने वाले कारोबारी अब्दुल लतीफ (दाऊद का करीबी) की जिंदगी पर आधारित यह फिल्म दिखाएगी कि छोटे-बड़े गैरकानूनी काम करने वाला अब्दुल किस तरह अंडरवर्ल्ड का डॉन बन गया। फिल्म के किरदार को अच्छी तरह से समझने के लिए शाहरुख ने लतीफ के बेटे मुश्ताक अहमद से मुलाकात की जिसे राजनीतिक रंग देने की भरसक कोशिश की गई। इसके बाद शाहरुख ने लतीफ के परिवार से दूरी बनाए रखना शुरू कर दिया। इस बात से मुश्ताक नाराज हो गया और उसने फिल्म बनाने के लिए शाहरुख से कथित तौर पर 10 करोड़ रुपए की मांग कर डाली थी। हालांकि अब यह मामला सुलझता नजर आ रहा है।

VIDEO: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 26, 2016 6:32 pm

  1. No Comments.

सबरंग