ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान के बर्थडे पर क्यों नहीं रिलीज किया गया फिल्म ‘रईस’ का ट्रेलर

बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रईस' का ट्रेलर शाहरुख खान के बर्थडे पर रिलीज किया जाना था, लेकिन ऐसा नहीं किया गया।
Author नई दिल्ली | November 6, 2016 19:01 pm
रईस ने फिल्म काबिल के साथ बॉक्स आॅफिस पर क्लैश के बावजूद काफी अच्छा बिजनेस किया।

बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रईस’ का ट्रेलर शाहरुख खान के बर्थडे पर रिलीज किया जाना था, लेकिन ऐसा नहीं किया गया। ऐसा क्यों किया गया इसको लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। लेकिन अंग्रेजी न्यूज साइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख अपने जन्मदिन पर हमेशा एक लम्बा-चौड़ा मीडिया इवेंट प्लान कराते हैं और इस बार ऐसा नहीं हुआ। इतना ही नहीं फिल्म के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी ने भी इस बात की थी कि वह एसआरके के जन्मदिन पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं।

वीडियो- Dear Zindagi Take 2: दूसरे टीज़र में शाहरुख के नाम का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आई आलिया

इसका एक बड़ा कारण यह बताया जा रहा है कि शायद मेकर्स फिल्म का ट्रेलर ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘काबिल’ के ट्रेलर के आस-पास नहीं रिलीज करना चाहते थे। कयास यह लगाए जा रहे हैं कि मेकर्स नहीं चाहते थे कि दर्शकों का अटेंशन रईस से हटकर काबिल पर चला जाए। गौरतलब है कि ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म काबिल में जहां वह एक नेत्रहीन व्यक्ति की भूमिका अदा कर रहे हैं जो कि आँखें नहीं होने के बावजूद अपनी प्रेमिका के कातिलों से लड़ कर उसकी हत्या का बदला लेता है, वहीं रईस में शाहरुख खान एक शराब का अवैध कारोबार करने वाले गैंग्सटर की भूमिका में हैं। 2 नवंबर को शाहरुख ने अपनी पत्नी गौरी के साथ अपना 51वां जन्मदिन मनाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग