ताज़ा खबर
 

Raees की सक्सेज पार्टी में नहीं दिखीं शाहरुख संग अहम भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री

शाहरुख खान की फिल्म रईस ने 100 करोड़ का बिजनेस कर लिया। फिल्म में शाहरुख और नवाजुद्दीन के अभिनय को काफी सराहा जा रहा है।
Author नई दिल्ली | February 1, 2017 16:25 pm

शाहरुख खान की फिल्म रईस ने 100 करोड़ का बिजनेस कर लिया। फिल्म में शाहरुख और नवाजुद्दीन के अभिनय को काफी सराहा जा रहा है। हाल ही रईस की टीम ने शाहरुख के लिए सक्सेज पार्टी का आयोजन किया था। इस दौरान रईस से रिलेटिड सभी स्टार्स आए लेकिन नजर नहीं आई तो वो हैं फिल्म अभिनेत्री माहिरा खान। जी हां, इस पार्टी में शाहरुख, नवाजुद्दीन और सनी लियोनी नजर आईं। लेकिन फिल्म में अहम भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री माहिरा खान मिस रही हैं। ये बात इस फिल्म के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने अपने ट्टिटर एकाउंट पर बयां की। हालांकि उन्होंने माहिरा को थैंक भी कहा।

आपको बता दें कि फिल्म में शाहरुख के अपोजिट भूमिका में पाकिस्तान की अदाकार माहिरा खान हैं। रईस की सक्सेज पार्टी में शाहरुख ने माहिरा खान ने कहा कि उनकी फिल्म को माहिरा की वजह से थोड़ी सी प्रोबलम हुई। लेकिन फिल्म एक सप्ताह में ही 100 करोड़ में शामिल होने वाली साल की पहली फिल्म बन गई है। माहिरा की ये पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है।

(वरिंदर चावला) (वरिंदर चावला) Mahira Khan, Dawn Interview, Raees, Shah Rukh Khan, SRK, Sharrukh Khan, Mahira Khan on Shahrukh, Mahira Khan Interview, Mahira Khan Photos, Bollywood news in hindi, Entertainment news in hindi पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग