December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

गुप्त जगहों पर बिन बताए होगी ‘रईस’ की बाकी शूटिंग, जानिए क्यों

पाकिस्तानी एक्टर्स को भारतीय फिल्मों में कास्ट किए जाने को लेकर हुई फजीहत के बाद भी शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'रईस' में माहिरा खान को रिप्लेस नहीं किया जाएगा।

शाहरुख ने कहा, ‘रईस’ में हमारी जोड़ी अच्छी लगेगी माहिरा

पाकिस्तानी एक्टर्स को भारतीय फिल्मों में कास्ट किए जाने को लेकर हुई फजीहत के बाद भी शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘रईस’ में माहिरा खान को रिप्लेस नहीं किया जाएगा। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक माहिरा अब भी फिल्म का हिस्सा रहेंगी और फिल्म के लिए उनके बाकी के शॉट्स किसी गुप्त जगह पर बिना इस बात का खुसाला किए शूट किए जाएंगे। मेकर्स का मानना है कि उनको फिल्म से हटाना फिल्म के बजट के लिए ठीक नहीं होगा। सकारात्मक सोच रखने वाले प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, एक्टर शाहरुख खान और निर्देशक राहुल ढोलकिया का मानना है कि जनवरी में जब फिल्म रिलीज होगी तब तक यह मामला काफी हद तक ठंडा पड़ जाएगा।

वीडियो- पाक फिल्म के MAMI समारोह में बैन होने और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से जुड़े सवाल को टाल गए आमिर; कहा- ‘MAMI से पूछो’

गौरतलब है कि उरी हमले के बाद से भारत में काम करने से बैन किए गए एक्टर्स में फवाद खान और माहिरा खान भी शामिल हैं। दीवाली से पहले रिलीज होने जा रही फिल्म ऐ दिल है मुश्किल पहले ही विवादों में आ चुकी है। फवाद वापस लाहौर चले गए हैं और पिछले एक महीने में इस मामले में काफी कुछ हो चुका है। फिल्म के निर्दशक करण जौहर और मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने पिछले शनिवार इस मामले में मुलाकात की जिसके बाद फिल्म पर लगाया गया बैन हटा लिया गया है। हालांकि पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने को लेकर की गई उनकी मांग लगातार बनी हुई है।

READ ALSO: भारत के पहले ओलंपिक गोल्ड मेडल की कहानी होगी ‘गोल्ड’ मूवी, देखिए फर्स्ट लुक

क्योंकि फिल्म रईस की शूटिंग तकरीबन पूरी हो चुकी है और शाहरुख और माहिरा के बस कुछ ही सीन शॉट किया जाना बाकी है। लेकिन माहौल के मुताबिक ऐसा लगता नहीं है कि मुंबई में बाकी के सीन शूट किया जाना संभव है। कयास लगाए जा रहे हैं कि बाकी के सीन अबु धाबी में किसी अघोषित जगह पर शूट किए जाएंगे। मालूम हो कि रईस बॉलीवुड में माहिरा की डेब्यू फिल्म है और फिल्म के लिए माहिरा पहले ही तकरीबन 20 दिन की शूटिंग शाहरुख के साथ कर चुकी हैं। क्योंकि 18 साल की लड़की से लेकर 35 साल की वयस्क महिला तक उनका फिल्म में एक बड़ा रोल है। ऐसे में मेकर्स के लिए उनका कोई क्विक रिप्लेसमेंट ढूंढना बहुत मुश्किल होगा।

READ ALSO: वजह तुम हो के बोल्ड सीन्स पर बोलीं सना खान, इंटिमेट सीन्स पर बवाल अजीब लगता है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 22, 2016 4:20 pm

सबरंग