ताज़ा खबर
 

12 अगस्त को गोवा में सगाई कर रहे हैं यश और राधिका, दिसंबर में होगी शादी

यश और राधिका ने एक्टिंग करियर की शुरुआत अशोक कश्यप के टीवी सीरियल नंदगोकुल से की थी। फिल्मों में भी दोनों की शुरुआत साथ ही हुई।
यश राधिका

साउथ इंडियन टीवी स्टार यश और राधिका पंडित के अफेयर की खबरें अकसर ही सुर्खियों में रहती थीं। लेकिन दोनों ने कभी इन अफवाहों को सच नहीं माना। दोनों ही अफेयर की खबरें झुठलाते रहे। लेकिन अब इनकी सगाई की खबरों से हर अफवाह पर मुहर लगा दी है। राधिका और यश 12 अगस्त को सगाई करने जा रहे हैं। यह सगाई गोवा में होगी। जहां केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। खबर है कि दिसंबर तक दोनों शादी भी कर लेंगे। फिलहाल सगाई को लेकर सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

यश और राधिका ने एक्टिंग करियर की शुरुआत अशोक कश्यप के टीवी सीरियल नंदगोकुल से की थी। फिल्मों में भी दोनों की शुरुआत साथ ही हुई। एक सीरियल में काम कर रहे यश और राधिका की जोड़ी फिल्म मेकर शशांक को इतनी पसंद आई कि उन्होंने अपनी फिल्म मोगिना मनसु के लिए दोनों को कास्ट कर लिया। बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के करीब आने की शुरुआत हुई थी। दोनों की यह फिल्म 2008 में आई थी।

इसके अलावा दोनों ने कई हिट फिल्मों जैसे ड्रामा, मिस्टर एंड मिसेज रामचारी में साथ काम किया है। बता दें कि दोनों ही सांथु स्ट्रेट फॉर्वर्ड में भी साथ काम करने वाले हैं। यह फिल्म राधिका की आखिरी फिल्म हो सकती है। प्रोफेशनल फ्रंट पर देखा जाए चो यश अपने कई प्रोजेक्ट्स के साथ बिजी हैं। वहीं राधिका ने दोद्दमाने हुद्गा में बिजी होने के चलते कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.