ताज़ा खबर
 

राधिका आप्टे ने किया तनिष्ठा चटर्जी के रंग का मजाक उड़ाए जाने का विरोध

राधिका ने कहा- मुझे लगता है कि किसी के शरीर के रंग या आकार को लेकर मजाक नहीं बनाया जाना चाहिए।
Author नई दिल्ली | October 6, 2016 16:39 pm
‘पार्च्ड एक्ट्रेस’ तनिष्ठा चटर्जी।

त्वचा के रंग के मामले पर अपनी को-स्टार तनिष्ठा चटर्जी का सपोर्ट करते हुए राधिका आप्टे ने कहा है कि किसी को भी किसी के रंग या शारीरिक संरचना का मजाक नहीं बनाना चाहिए। बता दें कि पिछले महीने तनिष्ठा चटर्जी ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ के शूटिंग सेट से शूटिंग के दौरान इसलिए उठ कर चली आईं थीं क्योंकि वहां उनकी त्वचा के रंग को लेकर मजाक बनाया जा रहा था। कुछ खबरों के मुताबिक तनिष्ठा को कॉमेडियन्स ने कलूठी तक कहा। इसे लेकर तनिष्ठा ने फेसबुक पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट भी लिखी थी जिसमें उन्होंने इस तरह की कॉमेडी को गलत बताया था और शूट के दौरान उठ कर चले आने की वजह साफ की थी। तनिष्ठा शो पर अपनी फिल्म ‘पार्च्ड’ को प्रमोट करने गई थीं।

इस मामले पर एक न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए राधिका ने कहा- मुझे लगता है कि किसी के शरीर के रंग या आकार को लेकर मजाक नहीं बनाया जाना चाहिए। क्या आप गोरे लोगों की त्वचा को लेकर मजाक बनाते हैं? इसलिए ऐसा मत करिए। हर चीज की एक लिमिट होनी चाहिए। इसी दौरान उरी हमले को लेकर बॉलीवुड स्टार्स के बंट जाने के सवाल राधिका ने कहा- कश्मीर में जो हुआ है वह बहुत खराब है। लेकिन इसे बाकी चीजों पर राजनीतिक बहस के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए। राधिका मानती हैं कि क्रॉस बॉर्डर टैलेंट को प्रमोट किया जाना चाहिए। गौरतलब है कि लीना यादव कृत फिल्म पार्च्ड में राधिका मुख्य भूमिका में थीं। उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि अब वह कुछ दिनों के लिए ब्रेक लेंगी।

Read Also: ‘सांसें – द लास्ट ब्रीथ’ का ट्रेलर जारी, शूटिंग के वक्त ही डर रही थी टीम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग