December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

बम्बईरिया में फिर बोल्ड अंदाज में नजर आएंगी राधिका आप्टे, शॉवर में नहाते हुए पिक्चर हुई लीक

धिका आप्टे और न्यूड लीक वीडियो या फोटो का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

Author November 30, 2016 07:09 am
राधिका आप्टे।

राधिका आप्टे और न्यूड लीक वीडियो या फोटो का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। राधिका आप्टे की एक पिक्चर इन दिनों मीडिया में लीक हुई है जिसमें वो शॉवर में न्यूड नजर आ रही है। राधिका ने इस पिक्चर में एक नीले से रंग का पर्दा जैसा कुछ लपेट रखा है। खबरों के अनुसार ये सीन उनकी आनेवाली फिल्म  ‘बम्बईरिया’ का है। इस फिल्म में वो मेघना नाम की लड़की के रोल किया है।  फिल्म के डायरेक्टर माइकल ई वार्ड है। इससे पहले भी राधिका अपने न्यूड सीन को लेकर चर्चा में रही है। अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मैडली’ से राधिका की न्यूड क्लिप वायरल हुई थी उस समय भी राधिका सुर्खियों में आ गई थी। इसके अलावा फिल्म पार्च्ड में उनका न्यूड सीन भी मीडिया में काफी छाया रहा था।

बम्बईरिया के निर्देशक माइकल के अनुसार, “फिल्म में राधिका एक पब्लिसिस्ट के रोल में हैं। एक चोर उनका फोन खींच कर ले भागता है। वे उसका पीछा करती हैं, क्योंकि उसमें उनके नहाते हुए एक एमएमएस है। उन्हें डर रहता है कि अगर उनका वह एमएमएस लीक ना हो जाए” उनके निजी अनुभव के बाद ही उनकी किसी फिल्म में लीक एमएमएस की थीम डाली गई है। फिल्म के निर्देशक उनकी जिंदगी को भुनाने के आरोप से इनकार करते हैं। डायरेक्टर माइकल ने हालांकि साफ किया है कि  वे राधिका कि रियल लाइफ को भुनाने की कोशिश नहीं कर रहे। उनके मुताबिक, इन सीन्स के बारे में राधिका पहले से ही सब जानती थीं। 31 वर्षीय राधिका भावेश जोशी नाम की फिल्म में भी जल्द नजर आएंगी।

radhika-apte

 

“फिल्म रिलीज़ होने से पहले मैं सिगरेट पीना शुरु कर देता हूं”: आमिर खान

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 30, 2016 7:07 am

सबरंग