ताज़ा खबर
 

वेब सीरिज ‘नो कॉस्टिंग नो कॉउच ओनली ऑउच’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगे राधे मां

खुद को देवी बताने वाली राधे मां अब एक नई पारी शुरु करने जा रही हैं। वह जल्द ही एक्टिंग करती नजर आने वाली हैं।
Author नई दिल्ली | May 18, 2017 18:28 pm
राधे मां की फाइल फोटो.

खुद को देवी बताने वाली राधे मां अब एक नई पारी शुरू करने जा रही हैं। वह जल्द ही एक्टिंग करती नजर आने वाली हैं। ऐसी खबर है कि राधे मां ने एक वेब सीरिज में काम कर रही हैं। इस वेब सीरिज का नाम ‘नो कॉस्टिंग नो कॉउच ओनली ऑउच?’ बताया जा रहा है। इस खबर के मुताबिक वह खुद ही इस शो में काम करने के लिए तैयार हुई हैं। इस शो में वह लीड को सही राह दिखाती हुई नजर आएंगी। यह खबर सुनकर, राधे मां को मानने वाले हैरान तो हैं मगर खुश भी हैं।

इस वेब सीरिज के प्रोड्यूसर रमन हांडा ने न्यूजपेपर टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, “दरअसल यह वेब सीरिज लोगों को रियल राधे मां से मिलवाएगी। मेरे लिए उनके नाम का मतलब है – ‘राह दे मां।’ जिसका मतलब होता है, ‘हमें सही राह दिखाईए मां।’  और इस वेब सीरिज में वह यही काम करने जा रही हैं। इसमें वह भगवान की मैसेंजर की भूमिका निभा रही हैं जो इस शो के नायक को डिप्रेशन से बाहर लाता है।” राधे मां की इस नई पारी को लेकर ऐसी बातें की जा रही हैं कि वह अपनी कुछ हद तक धूमिल हुई छवि से उबरने के लिए यह कर रही हैं।

रमन हांडा ने राधे मां की एक्टिंग स्किल को लेकर भी बातें की। उन्होंने बताया, “वह बहुत सहज थींं और शूटिंग के समय पूरा को-आपरेट कर रही थीं। ऐसा इसलिए भी था क्योंकि वह खुद ही इस रोल के लिए तैयार हुईं थीं। इन सब का रिजल्ट यह हुआ कि शूटिंग बहुत अच्छी हुई।” ऐसा बताया जा रहा है कि इसकी शूटिंग के लिए सेट राधे मां के बंगले में ही तैयार किया गया था। ऐसा इसलिए किया गया ताकि शो का कहानी दर्शकों को रियल लगे। इसमें इस बात का ध्यान रखा गया है कि शो में राधे मां की उपस्थिति काफी असरदार साबित हो और उनके चाहने वालों को भी बुरा ना लगे।

राधे मां, राधे मां दहेज, राधे मां बेल, राधे मां मुंबई, मुंबई पुलिस, radhe maa, radhe maa dowry case, radhe maa bail plea, radha maa controversy, radhe maa complaint, radhe maa mumbai,radhe maa mumbai police, godwoman radhe maa, radhe maa dowry demand, radhe maa bhavan, kandivali police station, radhe maa kandivali police station,sukhvinder kaur, sukhvinder kaur aka radhe maa, radhe maa latest news, mumbai news, india news

एक्ट्रेस रीमा लागू का 59 वर्ष की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन; जानिए उनके बारे में 5 बातें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.