ताज़ा खबर
 

इमरान हाशमी भारत में मुसलमानों के साथ होने वाले बर्ताव के बारे में क्या सोचते हैं?

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी अपने अभिनय और लुक्स के अलावा अपने दिल की बात खुलेआम कह देने के लिए जाने हैं।
Author नई दिल्ली | September 7, 2016 17:41 pm
बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी। (Photo Courtney: FilmFare)

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी अपने अभिनय और लुक्स के अलावा अपने दिल की बात खुलेआम कह देने के लिए जाने हैं। उनका कहना है कि मैं बहुत खुश हूं कि भारत में मुसलमानों के साथ अच्छा व्यवहार किया जाता है। अंग्रेजी साइट टीओआई के मुताबिक इमरान ने कहा, “भारत की स्थिति को देखें तो यहां विभिन्न जातियों, धर्मों के लोग एक साथ रहते हैं। हम बहुत अच्छा कर रहे हैं। कोई बड़ी घटना नहीं हुई है।” गौरतलब है कि इमरान जब मुंबई के पाली हिल नामक पॉश इलाके में घर खरीदना चाहते थे, तब हाउसिंग सोसाइटी ने उनके धर्म के चलते उन्हें घर देने से मना कर दिया था।

इस मामले में उन्होंने कहा, “मैं फ्लैट वाले किस्से पर कुछ नहीं कह सकता… मैं नहीं कह सकता यह है कि नहीं है, लेकिन सभी सरकारों के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है कि हर कोई पूरे आनंद से रह रहा है। मुझे लगता है कि हम बहु अच्छा कर रहे हैं। मुझे लगता है कि भारत में मुसलमानों के साथ बहुत अच्छा व्यवहार किया जाता है।” बता दें कि इमरान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘राज रिबूट’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उनके साथ इस फिल्म में दक्षिण भारत की एक्ट्रेस कीर्ती खड़बंदा और गौरव अरोड़ा भी नजर आएंगे। विशेष फिल्म्स के प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म सितंबर में रिलीज होगी।

READ ALSO: इमरान हाशमी ने बताया ज्यादातर स्टार्स क्यों नहीं करते हॉरर फिल्में

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.