ताज़ा खबर
 

शूटिंग के बाद रात में सो नहीं पाती थी राज रीबूट की एक्ट्रेस, जानें किससे लगता था डर

उन्होंने बताया कि जब शूटिंग शुरू हुई तो वो रात को सो भी नहीं पाती थी। उन्होंने बताया, इस दौरान मैं ट्यूबलाइट जलाकर सोती थी।
Raaz Reboot Review: बेहतरीन है गौरव और कीर्ती की परफॉर्मेंस

राज रीबूट के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने वाली साउथ की एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने फिल्म में काम करने के एक्सपीरियंस शेयर किए हैं। उन्होंने कहा, हॉरर फिल्म में काम करने की बात भूल जाइए, मैंने आज तक एक भी ऐसी फिल्म देखी तक नहीं है। ऐसे सीन देखने से पहले मैं आंखे बंद कर लेती हूं या कहीं और देखने लगती हूं ताकि मैं वो सीन ना देख पाऊं। इसी तरीके से मैंने राज सीरीज की पिछली फिल्में देखीं थीं।

इस बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि जब शूटिंग शुरू हुई तो वो रात को सो भी नहीं पाती थी। उन्होंने बताया, इस दौरान मैं ट्यूबलाइट जलाकर सोती थी। कभी-कभी तो डायरेक्टर विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा को अपने साथ सोने के लिए बुलाना पड़ता था।

बता दें कि राज रीबूट से पहले ‘राज’ सीरीज़ की तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। इस सीरीज की सबसे पहली फिल्म ‘राज’ साल 2002 में आई थी। इसमें बिपाशा बसु और डीनो मौर्या ने साथ काम किया था। इसके बाद साल 2009 में आई ‘राज: द मिस्ट्री कॉन्टिन्यूज़’, जिसमें कंगना रनौत, इमरान हाशमी और अध्ययन सुमन लीड रोल में थे। फिर साल 2012 में आई ‘राज 3’, जिसमें एक बार फिर बिपाशा बसु आईं और उनके साथ ईशा गुप्ता और इमरान हाशमी लीड रोल में दिखे। इनमें सबसे सफल पहली फिल्म ‘राज’ रही। अब विक्रम भट्ट के डायरेक्शन में बनीं ‘राज रीबूट’ आपके अंदर खौफ पैदा करने के लिए बिल्कुल तैयार है। बता दें कि इमरान इससे पहले क्रिकेटर अजहरुद्दीन पर बनी फिल्म अजहर में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ प्राची देसाई और नरगिस फाखरी थे।

#raazreboot #raazreboottrailer #raaz #16thsept

A photo posted by Kriti Kharbanda (@kriti_official) on

Read Also: ‘राज रीबूट’ के लिए अरिजीत सिंह का गाना ‘लो मान लिया’ लॉन्च, देखें वीडियो

Read Also: Raaz Reboot Trailer: राज सीरीज की हॉरर फिल्म का ट्रेलर आउट, देखें कैसी है झलक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग