ताज़ा खबर
 

राब्ता की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण को बुरी नजर से बचाने के लिए लगाया गया था काला टीका, देखें वीडियो

केवल फैंस ही नहीं बल्कि लीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन भी उन्हें स्टेज पर डांस करते हुए देखकर काफी खुश थे। वीडियो में सुशांत बताते हैं कि वो सेट पर रिपोर्टिंग टाइम से पहले केवल एक्ट्रेस को डांस करते हुए देखने के लिए आए।
Author नई दिल्ली | May 8, 2017 10:14 am
राब्ता के टाइटल ट्रैक में दीपिका पादुकोण। (Image Source: Youtube)

राब्ता का टाइटल ट्रैक कुछ दिनों पहले रिलीज हो चुका है। सभी ने इसमें स्टनिंग दीपिका पादुकोण को देखा है। वैसे किसी को उम्मीद नहीं थी कि अंतर राष्ट्रीय स्टार बन चुकीं एक्ट्रेस फिल्म में गेस्ट अपियरेंस देंगी। वो भी डायरेक्टर के डेब्यू प्रोजेक्ट में। दीपिका और दिनेश के बीच एक स्पेशल बॉन्ड है जिसकी वजह से एक्ट्रेस ने उनके लिए समय निकाला और गाना शूट किया। निर्माताओं ने हाल ही में राब्ता का मेकिंग वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है। जिसमें दिनेश बता रहे हैं कि कैसे पादुकोण उनके लिए लकी चार्म हैं।

इस बिहाइंड द सींस वीडियो में दिनेश कहते हैं- जब वो आईं मुझे अहसास हुआ कि क्यों वो आज इस जगह पर एक एक्टर के तौर पर पहुंची हैं। वो पूरी तरह से डायरेक्टर की एक्टर हैं। वो पूरी तरह से देती हैं। इस गाने में कोई कोरियोग्राफी नहीं थी। हम इसे ऑर्गेनिक रखना चाहते थे। गाने की शूटिंग के दौरान जब दीपिका अपने मूव्स और एटीट्यूड के जरिए स्टेज पर डांस कर रही थीं तब उन्होंने बहुत ही क्यूट काम किया। दिनेश ने बताया- मुझे याद है मैं उसके पास चलकर गया और उसपर काला टीका लगाया ताकि नजर ना लगे।

केवल फैंस ही नहीं बल्कि लीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन भी उन्हें स्टेज पर डांस करते हुए देखकर काफी खुश थे। वीडियो में सुशांत बताते हैं कि वो सेट पर रिपोर्टिंग टाइम से पहले केवल एक्ट्रेस को डांस करते हुए देखने के लिए आए। एक्टर ने कहा- वो बहुत ज्यादा हॉट लग रही थीं। दिनेश ने याद करते हुए कहा- चाहे कुछ भी हो वो दीपिका को किसी भी हाल में फिल्म का हिस्सा बनाने चाहते थे। निर्देशक ने कहा- मैं चाहता था कि किसी तरह उन्हें इसका हिस्सा बनाउं।

कृति ने कहा- सेट पर उनके होने की वजह से काफी फन हुआ। उनके पास बहुत अच्छी ऊर्जा है। मुझे उनपर गर्ल क्रश हो गया। यहां तक कि दीपिका भी टाइटल ट्रैक पर डांस करते हुए फन करती हुई दिख रही हैं। वीडियो की शुरुआत में दीपिका दिनेश को कहती हैं- हाय काउ। मैं यहां तुम्हारे लिए आ गई और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह घटित हो रहा है। मैं वादा करती हूं कि मैं इसे स्पेशल बनाने की पूरी कोशिश करुंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग