ताज़ा खबर
 

अब फ्रांस के हीरो और बॉलीवुड की हीरोइन के साथ फिल्म बनाएंगे ‘क्वीन’ के डायरेक्टर विकास बहल

फिल्म मेकर विकास बहल एक इंडो-फ्रेंच फिल्म ‘इंटरप्रेटर’ को बनाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। यह फिल्म का भारत और फ्रांस की मदद से बनेगी। डायरेक्टर विकास बहल इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे।
विकास बहल पर साथ में काम करने वाली एक लड़की ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

फिल्म मेकर विकास बहल एक इंडो-फ्रेंच फिल्म ‘इंटरप्रेटर’ को बनाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। यह फिल्म का भारत और फ्रांस की मदद से बनेगी। डायरेक्टर विकास बहल इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। साथ ही फ्रांस के स्टार कीव एडम्स इस फिल्म में अहम रोल में होंगे। फिलहाल फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश जारी है। इतनी बात पक्की है कि एक्ट्रेस भारत से होगी और वो कोई मशहूर एक्ट्रेस ही होगी।

विकास ने सोमवार रात मीडिया से बातचीत करते वक्त कहा, ‘‘हम अभी फिल्म की स्टोरी लाइन पर काम कर रहे हैं और हम फिल्म की शूटिंग भारत में भी और फ्रांस में भी करेंगे। यह फिल्म दोनों देशों की मदद से बनेगी। जिसमें फ्रांस के एक बड़े स्टार और भारत के एक अच्छी स्टार होंगी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘फिल्म की कहानी, एक्टर्स और प्रोडक्श समेत सभी मुद्दों पर दोनों देशों की पार्टनरशिप रहेगी। यह एक दूसरे देश में जाकर सिर्फ फिल्म की शूटिंग करने जैसा नहीं है। इसमें दोनों देशों का सहयोग रहेगा।’’ फिल्म ‘‘क्वीन’’ के निर्देशक सोमवार रात को एक कार्यक्रम में बोल रहे था जहां उन्होंने इस बात की अनाउंसमेंट की।

इससे पहले विकास बहल अपनी फिल्म उड़ता पंजाब के लिए सर्टिफिकेट की मांग को लेकर सुर्खियों में आए थे। इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर विकास बहल फिल्म के लिए ए सर्टिफिकेट चाहते थे। उन्होंने कहा था कि फिल्म की टीम इसके लिए सेंसर बोर्ड से ‘ए’ सर्टिफिकेट देने की मांग करेगी। अभिषेक चौबे के डायरेक्शन में बनी ‘उड़ता पंजाब’ 4 साल के रिसर्च के बाद बनायी जा रही है और पंजाब में मादक पदार्थ संबंधी समस्या पर आधारित है। बहल ने मीडिया से बातचीत में कहा, “मैं बोर्ड से हमें ‘A’ सर्टिफिकेट देने की डिमांड करूंगा। फिल्म एक खास उम्र के दर्शक वर्ग के लिए बनायी गयी है।”

उन्होंने कहा, “यह एक एडल्ट फिल्म है। हमें वयस्क एडल्ट सर्टिफिकेट मिलना चाहिए। मुझे लगता है कि सही संदर्भ में देखने पर हर चीज के साथ सही फैसला होगा।” ‘उड़ता पंजाब’ 17 जून को रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहिद कपूर, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिकाओं में थे।

देखिए श्रद्धा कपूर-आदित्य रॉय कपूर की ‘ओके जानू’ का फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग