ताज़ा खबर
 

Qarib Qarib Single Box Office: हिट या फ्लॉप? जानिए कैसा रहा फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन

इस फिल्म को देखते वक्त आपको टिपिकल बॉलीवुड वाली लव स्टोरी देखने को नहीं मिलेगी। जहां हीरो और हिरोइन एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आएं या साथ जीने-मरने की कसमें खाएं।
Author नई दिल्ली | November 11, 2017 18:03 pm
तनुजा चंद्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉलीवुड रोमांस लीग से थोड़ा हट कर बनाई गई है।

इस शुक्रवार यानी 10 नवंबर को रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ रिलीज हुई है। तनुजा चंद्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉलीवुड रोमांस लीग से थोड़ा हट कर बनाई गई है। फिल्म देखते वक्त आपको टिपिकल बॉलीवुड वाली लव स्टोरी देखने को नहीं मिलेगी। जहां हीरो और हिरोइन एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आएं या साथ जीने-मरने की कसमें खाएं। ऐसा फिल्म में कुछ भी नहीं है।

इस फिल्म की कहानी खट्टे-मीठे अनुभवों से भरी हुई है। फिल्म में कुछ नया है इसको लेकर दर्शकों के मन में फिल्म देखने की एक उमंग है। अपने पहले दिन इस फिल्म ने 1.75 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं अब ‘करीब करीब सिंगल’ को लेकर हफ्ते के अंत तक और अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीद बनी हुई है। बता दें, माना जा रहा है कि ‘करीब करीब सिंगल’ अपने पहले दिन में 2 करोड़ रुपए तक कमाने में कामयाब हो सकती है। वहीं हफ्ते के अंत तक फिल्म 10 करोड़ रुपए कमा सकती है। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर के अनुमान के अनुसार फिल्म अपने ओपनिंग डे में 2 करोड़ रुपए कमा सकती है।

गिरीश कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि करीब करीब सिंगल अपने पहले दिन में 2 करोड़ रुपए बटोरे लेगी। अगर रेटिंग्स, रिव्यूज और लोगों के मुंह से फिल्म के लिए निकलने वाले शब्द अच्छे होते हैं तो फिल्म हफ्ते के अंत तक 9 से 10 करोड़ रुपए कमा लेगी। फिल्म का ट्रेलर अपने आप में एक अलग अनुभव की तरह है। इसे लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं। वहीं फिल्म के प्रमोशन की स्ट्रैडेजी भी जबरदस्त है। ‘

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.