ताज़ा खबर
 

गर्लफ्रेंड के प्रेग्नेंट होने की खबर सुन खुश हुए थे पूरब कोहली, बताया-अब तक क्यों नहीं की शादी

रॉक ऑन-2 की शूटिंग में बिजी पूरब शूटिंग पूरी करने के बाद लंदन चले गए थे। ताकि वह इनाया के पैदा होने के समय लूसी के साथ रह सकें। बता दें कि लूसी लंदन की रहने वाली हैं और पेशे से एक योग टीचर हैं।

रॉक ऑन-2 के केदार जवेरी यानि पूरब कोहली ने हाल ही में अपनी बेटी इनाया से जुड़ी कई बातें की। चौंकिए मत पूरब कोहली ने शादी नहीं की है। उनकी ये बेटी उनकी मंगेतर लूसी पाइथन के साथ पहली संतान है। लेकिन अभी दोनों ने शादी नहीं की है। हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान पूरब ने इस बारे में खुल कर बात की। उन्होंने बताया, जब लूसी प्रेग्नेंट हुई तो उन्होंने मुझे कॉल किया और कहा कि हम बच्चे के मां-बाप बनने वाले हैं। मैंने जैसे ही लूसी से यह बात सुनी मैं बहुत खुश हुआ और कहा कि चलो इस बच्चे के साथ आगे बढ़ते हैं। जब घर वालों को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने शादी करने के लिए बहुत प्रेशर बनाया। उन्होंने कहा कि अब लूसी प्रेग्नेंट है और उन्हें शादी करने में ज्यादा देर नहीं करनी चाहिए। खासतौर पर मेरी मां बहुत परेशान थीं। लेकिन मैं इस चीज के लिए राजी नहीं था। क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि मेरी बच्ची को लगे कि वो इस दुनिया में आ रही है इसलिए मैं शादी कर रहा हूं।

पूरब ने बताया, उसके इस दुनिया में आने के बाद से हमारी जिंदगी बदल गई है। वह हमारे प्यार की निशानी है और उसके आने से हमारा प्यार और बढ़ गया है। मैं उसे यह फील करवाना चाहता हूं कि उसे भगवान ने भेजा और इस दुनिया में उसके आने को कोई भी रोक नहीं सकता।

वीडियो:अपनी प्लेबॉय इमेज पर बोले रणबीर कपूर; कहा- ”दो पुरानी गर्लफ्रेंड्स ने बना दी ऐसी इमेज”

रॉक ऑन-2 की शूटिंग में बिजी पूरब शूटिंग पूरी करने के बाद लंदन चले गए थे। ताकि वह इनाया के पैदा होने के समय लूसी के साथ रह सकें। बता दें कि लूसी लंदन की रहने वाली हैं और पेशे से एक योग टीचर हैं। अब इनाया के होने बाद पूरब लूसी के साथ एक शानदार शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि कागजों में हमने शादी कर ली है और अगले साल लंदन में हम खास सेलीब्रेशन करने वाले हैं। हम बस इंतजार कर रहे हैं कि इनाया अपने दोनों पैरों पर खड़ी हो जाए और हमारी शादी में फूलों का गुलदस्ता लेकर हमारे साथ-साथ चले।

Baby on board ❤️

A photo posted by Purab H Kohli (@purab_kohli) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग