ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड के इस सेलीब्रिटी ने घर में पाल रखी हैं 70 गाय, कभी नहीं खाते बाहर का खाना

अपने दोस्त और करीबियों को भी हेल्दी खाने और एक्सरसाइज करने की सलाह देते हैं ये। इन्होंने हाल ही में मिर्जिया फिल्म के लिए टाइटल ट्रैक भी गाया था।

पंजाबी पॉप सिंगर दलेर मेहंदी को काउ लवर कहें तो कुछ गलत नहीं होगा। जी हां ऐसा इसलिए क्योंकि इनके घर पर एक, दो या दस नहीं बल्कि 70 गाय हैं। दलेर बताते हैं कि वह केवल अपनी गाय का ही दूध पीते हैं और इससे हर दम फिट और हेल्दी रहते हैं। दलेर मेहंदी से जुड़ी यह बात किसी और ने नहीं बल्कि खुद उन्होंने बताई है। एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान उन्होंने इस बात का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि आउटडोर शो के चलते उनका वेट बढ़कर 92 किलो हो गया था। बाहर का खाना खाने के साथ रेगुलर एक्सरसाइज के बावजूद उनका वजन कम नहीं हो रहा था। लेकिन अब दलेर मेहंदी ने बाहर का खाना बंद कर दिया है। वह बताते हैं कि वह अब केवल अपने घर के दूध से बनी दही, घी और मख्खन खाते हैं। अब दलेर मेहंदी का वजन घट कर 72 किलो हो गया है। दलेर खुद को यह रुटीन फॉलो करते ही हैं साथ ही अपने सभी दोस्तों को भी सलाह देते हैं कि वह भी एक्सरसाइज करें, परिवार के साथ वक्त बिताएं, खुश रहें तो हमेशा फिट रह सकते हैं।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

दलेर मेहंदी ने हाल ही में ‘मिर्जिया’ फिल्म का टाइटल सॉन्ग गाया है। यह फिल्म भले ही नहीं चली लेकिन दलेर मेहंदी के आवाज की खूब तारीफ हुई। मिर्जिया गाने की सक्सेस का क्रेडिट राइटर गुलजार को देते है। दलेर कहते है ‘गुलजार जी के लिखे गाने को गाना इबादत करने जैसा है। गुलजार साहब के कलम से लिखे शब्द सीधे रूह में घुस जाते है। मैंने ‘मिर्जिया’ फिल्म के गाने की एक लाइन गाई थी। वह लाइन राकेश मेहरा को इतनी पसंद आई कि उन्होंने इस गीत को मेरी आवाज में ही रिकॉर्ड किया। यह गाना दलेर मेहंदी, शंकर महादेवन और सैन जहूर ने गाया है। फिल्म में आपको बांसुरी की आवाज सुनाई देगी जो इसे एक फ्रेश ट्रीटमेंट दे रही है।

Read Also:दलेर मेहंदी के बेटे ने NRI गर्लफ्रेंड से की शादी, चाचा Mika Singh ने ट्विटर पर दिया आशीर्वाद

Read Also:घटिया गानों को अपनी आवाज नहीं देना चाहते दलेर मेहंदी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 13, 2016 12:04 pm

  1. No Comments.
सबरंग