ताज़ा खबर
 

फर्जी Tweets को लेकर पुलकित सम्राट ने खोया आपा, कहा- अब कभी Tweet नहीं करूंगा

एक्टर पुलकित सम्राट ने ट्विटर की आभासी दुनिया में मिले प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा किया है लेकिन साथ ही अब दोबारा कभी ट्वीट नहीं करने की भी कसम खाई है।
Author नई दिल्ली | May 8, 2017 14:58 pm
बॉलीवुड स्टार पुलकित सम्राट

एक्टर पुलकित सम्राट ने ट्विटर की आभासी दुनिया में मिले प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा किया है लेकिन साथ ही अब दोबारा कभी ट्वीट नहीं करने की भी कसम खाई है। उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को प्रभावित करने को लेकर ट्विटर पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करके कहा है, “यह दुनिया बेवकूफों से भरी है! जिस दिन हम उनका मनोरंजन करना बंद कर देंगे, हम मजबूत हैं! वरना, हम कमजोर हैं!” बता दें कि हाल ही में पुलकित अपनी पत्नी से अलग हो जाने को लेकर चर्चा में थे, और ‘सनम रे’ फिल्म में उनकी सह कलाकार यामी गौतम के साथ रिलेशनशिप की अफवाहों को लेकर भी।

पुलकित ने ट्वीट किया मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट्स की लेकिन बाद में उन्हें डिलीट कर दिया। फुकरे के कलाकार ने कहा, ‘अब और ट्वीट्स नहीं! यह आभासी दुनिया अच्छी थी पर उतनी अच्छी नहीं थी। इमेज खराब करने के लिए। गौरतलब है कि यामी और पुलकित की रिलेशनशिप की खबरें तब उड़ीं जब वे दोनों दिव्या खोसला कुमार निर्देशित फिल्म ‘सनम रे’ के लिए शूटिंग कर रहे थे। हालांकि इन दोनों स्टार्स की ओर से इस बारे में कोई बात नहीं कही गई।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग