ताज़ा खबर
 

छोटे पर्दे की पार्वती सोनारिका भदौरिया के पीछे पड़ा साइको फैन, सॉफ्टवेयर की मदद से नंबर निकाल भेजे अश्लील मैसेज

छोटे पर्दे पर पार्वती के रोल में नजर आ चुकीं सोनारिकी भदौरिया को हाल ही में एक फैन की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा।
सोनारिका छोटे पर्दे पर पार्वती के रोल में पहचानी जाती हैं। (Image Source: Instagram)

छोटे पर्दे पर पार्वती के रोल में नजर आ चुकीं सोनारिकी भदौरिया को हाल ही में एक फैन की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा। महाराष्ट्र के नक्सली क्षेत्र में रहने वाले 23 साल का एक छात्र पिछले सात आठ महीने से उन्हें परेशान कर रहा था। डीएनए में छपी रिपोर्ट की मानें तो 23 साल का स्वप्निल सहारे सोनारिका को मैसेज और कॉल कर परेशान कर रहा था।

इस बारे में जब सोनारिका से बात की गई तो उन्होंने बताया, वह मुझे बार-बार कॉल और मैसेज करता था। मैं परेशान हो चुकी थी मुझे उसके मैसेज देखकर डर लगने लगा था। जब मैंने उसे ब्लॉक कर दिया तो वह दूसरे नंबर से मुझे कॉन्टैक्ट करने लगा। उसने करीब 25 अलग-अलग नंबर से मुझे परेशान कर चुका है। इसके बाद मैंने कुछ दिनों के लिए अपना नंबर स्विच ऑफ किया तो वह मेरे रिश्तेदारों को कॉल करने लगा। शुरुआत में मैं इसे इग्नोर कर रही थी लेकिन फरवरी में मैंने पुलिस से बात की और शिकायत दर्ज करवाई।

इस मामले में जब पुलिस से बात की गई तो कुरार पुलिस स्टेशन के असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर सूर्यकांत खरत ने बताया, शिकायत दर्ज होने के बाद हमने उसकी लोकेशन ट्रैक की। पूछताछ में उसने बताया कि वह सोनारिका से प्यार करता है और उनसे शादी करना चाहता है।

जांच में सामने आया कि वह बीए फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट है और एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है। वह सोनारिका के प्यार में पड़ गया था। उसने एक सॉफ्टवेयर के जरिए सोनारिका का नंबर लिया साल 2016 अक्टूबर से उसे अश्लील मैसेज भेजने लगा। पुलिस ने कॉल डेटा रिकॉर्ड्स के जरिए उसके बारे में पता लगाया गिरफ्तार किया। बुधवार को उसे मुंबई ले जाया गया कोर्ट के सामने पेशी होने पर उसे एक मई तक पुलिस कस्टडी में रखने को कहा गया है।

सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग