ताज़ा खबर
 

दीया और बाती हम के प्रोड्यूसर्स ने दीपिका सिंह पर लगाया 16 लाख का जुर्माना

शशि और सुमित ने एक्ट्रेस के पास 16 लाख रुपए का एक डेबिट नोट भेज दिया है। उनके नखरों की वजह से 130 लाख रुपए का नुकसान हुआ।
Author नई दिल्ली | December 26, 2016 16:54 pm
दीपिका सिंह की फाइल फोटो. (Image Source: Instagram)

जिंदगी में कई बार ऐसे मोड़ आते हैं जब वो काफी निर्दयी हो जाती है। ऐसा ही कुछ 27 साल की टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह के साथ हो रहा है। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार दीया और बाती हम के प्रोड्यूसर्स शशि और सुमीत अपने शो की लीडिंग एक्ट्रेस की बची हुई देय राशि का भुगतान करने के मूड में नहीं हैं। शो में संध्या राठी का किरदार निभाने वाली सिंह के 1.14 करोड़ रुपए प्रोड्यूसर्स को देने हैं जिसमें 90 लाख रुपए एक्टिंग के जबकि 24 लाख रुपए ब्याज है। लेकिन इस देय राशि का भुगतान करने की बजाए प्रोड्यूसर्स ने एक्ट्रेस से ही 16 लाख रुपए देने की मांग की है।

दीपिका ने प्रोड्यूसर्स के पास 1.14 करोड़ रुपए का बिल भेजा था। शशि और सुमित चाहते हैं कि सिंह 67 लाख रुपए ले ले। इसी बात को कंपनी की एसोसिएट प्रोड्यूसर शीतल सोमानी ने भी कंफर्म किया है। उन्होंने कहा- देखिए मैं आपको बताना चाहती हूं कि हम दीपिका की देय राशि से 16 लाख रुपए घटाना चाहते हैं क्योंकि वो सेट्स पर लेट आती थीं। मुझे लगता है कि वो इस मामले को सिंटा के पास ले गई हैं और हम उनपर कानूनी कार्रवाई करेंगे।

And my morning starts like this!! #OhSoFresh #GoodMorning

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on

शशि और सुमित ने एक्ट्रेस के पास 16 लाख रुपए का एक डेबिट नोट भेज दिया है। उनके नखरों की वजह से 130 लाख रुपए का नुकसान हुआ। एक करीबी सूत्र ने बताया- हां दीपिका कई बार सेट्स पर लेट आई थीं लेोकिन इसकी वजह शो के लीडिंग एक्टर अनस राशिद हैं जो 6 घंटे लेट आते थे। अगर उन्हें 10 बजे बुलाया जाता था तो वो 4 बजे रिपोर्ट करते थे। ऐसे में दीपिका सेट पर क्या करती जब सीन शूट करने के लिए उनका को-स्टार मौजूद नहीं है? एक दिन तो बिना एक सीन शूट किए दीपिका को घर वापिस जाना पड़ा था। एक्ट्रेस इस मामले को सिंटा के पास लेकर गई हैं। इसकी वजह सोमानी दीपिका की जिंदगी में होने वाली हर बात को जानना चाहती है लेकिन उसकी कंपनी शशि और सुमीत प्रोडक्शन में क्या हो रहा है उससे मतलब नहीं है।

Up above the world so high!! Bright and Sunny day… #HaveANiceDay

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on

Found this #MirrorSelfie while making some space on my phone😉😋✌ #TBT

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on

दीपिका से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा एक बार नहीं दो बार। मुझे आइडिया नहीं है। जब आईएफटीपीसी के चेयरमैन मजीठिया से बात की गई तो उन्होंने कहा- हां दीपिका शशि और सुमित के साथ विवाद में है। मैं उस बारे में बात नहीं कर सकता क्योंकि मामला अभी सुलझा नहीं है। हम जल्द ही मामले से जुड़ी जानकारियां लेकर इसे देखेंगे।

बिग बॉस 10, 23 दिसंबर 2016: बच्चों से मिली प्रियंका जग्गा; मोनालिसा के ब्वॉयफ्रेंड की मनु, मनवीर से हुई लड़ाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग