January 17, 2017

ताज़ा खबर

 

जानिए किसने कहा माहिरा खान अभी भी हैं ‘रईस’ का हिस्सा

रितेश ने आगे कहा- मुझे उम्मीद है कि इससे सबकुछ साफ हो जाएगा। मैं इस तरह की अफवाहों पर इसलिए कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता क्योंकि मुझे लगता है कि जब आप ऐसी अफवाहों और बातों पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगते हैं तो इससे ऐसा करने वाले लोगों को एक मंच मिल जाता है।

माहिरा की वजह से बढ़ सकती है रिलीज डेट। Photo Source: Indian Express

जिन लोगों को पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान और शाहरुख खान की जोड़ी को देखने का इंतजार था उन लोगों के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, पिछले दिनों से यह खबर आ रही थी कि पाकिस्तानी कलाकारों पर लगे बैन की वजह से माहिरा को रईस से बाहर कर दिया गया है। लेकिन इन अफवाहों को निर्माता रितेश सिधवानी ने सिरे से खारिज करते हुए आधारहीन बताया है। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार निर्माता रितेश सिधवानी ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को रईस से हटाने की खबरों को खारिज कर दिया है। हालांकि मनसे ने पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर बैन लगाया हुआ है। टीओआई से बात करते हुए रितेश ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि इस तरह की खबरें आ कहां से रही हैं। मैं केवल एक बात कहना चाहता हूं कि मैंने उस लड़की के साथ 45 दिनों तक फिल्म शूट की है और अब हम फिल्म को खत्म कर चुके हैं।

अभी सिर्फ भारतीय कलाकारों के साथ काम करना चाहते हैं शंकर-एहसान-लॉय;इरफान ने कहा – “सरकार को पाकिस्तानी कलाकारों को वीज़ा देना बंद करना चाहिए”

रितेश ने आगे कहा- मुझे उम्मीद है कि इससे सबकुछ साफ हो जाएगा। मैं इस तरह की अफवाहों पर इसलिए कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता क्योंकि मुझे लगता है कि जब आप ऐसी अफवाहों और बातों पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगते हैं तो इससे ऐसा करने वाले लोगों को एक मंच मिल जाता है। मेरा मानना है कि इन चीजों को नजरअंदाज कर देना चाहिए। मैं रईस के बारे में कोई बात नहीं करना चाहता हूं। मैं यहां अपनी पत्नी के शो के लिए आया हूं और मैं उसकी हौंसला अफजाई करना चाहता हूं।

Read Also: अब महेश भट्ट और करण जौहर को MNS की धमकी, कहा- माहिरा खान को फिल्म से हटाओ वरना भुगतने पड़ेंगे अंजाम

इससे पहले कुछ खबरें आई थीं जिसमें यह दावा किया जा रहा था कि माहिरा को फिल्म से बाहर कर दिया गया है। निर्माता उनकी वजह से किसी तरह का खतरा मोल नहीं लेना चाहता। लेकिन अब ये साफ हो गया है कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस फिल्म का हिस्सा हैं और वो शाहरुख के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। रितेश ने बताया कि वो काम के सिलसिले में दिल्ली आते रहते हैं और 19 नवंबर से वो यहां फुकरे के सीक्वल की शूटिंग शुरू कर देंगे।

Read Also: ‘रईस’ से माहिरा खान को किया बाहर, नई हीरोइन की तलाश शुरु

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 14, 2016 12:29 pm

सबरंग