ताज़ा खबर
 

प्रियंका जग्‍गा का दावा- बिग बॉस में दिखाई गई मेरे एलिमिनेशन की गढ़ी हुई कहानी, एयर टिकट तक नहीं दिया

कलर्स चैनल के सबसे चर्चित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस-10 की कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा सलमान खान से बहस के बाद शो से एलिमिनेट कर दी गईं।
Author नई दिल्ली | December 26, 2016 15:56 pm
बिग बॉस से एलिमिनेट हो चुकी कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा।

कलर्स चैनल के सबसे चर्चित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस-10 की कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा सलमान खान से बहस के बाद शो से एलिमिनेट कर दी गईं। लेकिन बिग बॉस के घर से बेइज्जत करके निकाले जाने के कुछ ही वक्त बाद प्रियंका ने अपने फेसबुक अकाउंट से वीडियो पोस्ट करते हुए एक चौंकाने वाली सच्चाई का खुलासा किया। प्रियंका के वीडियो स्टेटमेंट के मुताबिक प्रियंका को उनके बर्ताव के चलते नहीं बल्कि उनकी तबीयत खराब होने के चलते, उनकी इच्छा से ही बाहर किया गया है। उन्होंने वीडियो के माध्यम से बताया कि यदि उनकी तबीयत ठीक होती तो वह घर के अंदर रुक जातीं, लेकिन तबीयत खराब होने और ठीक से खाना और ट्रीटमेंट नहीं मिलने के चलते उन्होंने घर से बाहर आने का फैसला किया। उन्होंने बताया कि उनके कई बार घर से बाहर जाने की मांग करने के बावजूद जब उन्हें इजाज़त नहीं दी गई तो उन्हें सब कुछ करना पड़ा।

प्रियंका ने कहा कि उनका घर से बाहर निकाला जाना फर्जी था। उन्होंने बताया कि घर के अंदर उन्हें चिकित्सीय सुविधाएं नहीं दी जा रही थीं। बकौल प्रियंका घर के अंदर उन्होंने दो दिन मनु पंजाबी की दवा खा कर भी गुजारे। उन्होंने आरोप लगाया कि एपिसोड की क्लिप के उस हिस्से को काट दिया गया जिसमें प्रियंका ने बार-बार घर से बाहर जाने की मांग की थी, और सिर्फ वही हिस्सा दिखाया जिसमें सलमान उन्हें घर से बाहर निकाल रहे हैं। हालांकि इस सब के बावजूद प्रियंका अपने घर से बाहर आने पर खुश हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर भी कमिंग सून यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है, जिस पर एक लाख 46 लाख व्यूज़ हैं। प्रियंका ने वीडियो के आखिरी हिस्से में यह भी बताया कि किस तरह शो के अंत में भी उन्हें फ्लाइट के टिकट्स नहीं दिए गए और जाने से बार-बार रोका गया।

गौरतलब है प्रियंका के बुरे बर्ताव से सलमान इस कदर नाराज थे कि उन्होंने कलर्स को चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि अगर प्रियंका कभी भी कलर्स पर नजर आई तो वो वह कभी भी चैनल के लिए काम नहीं करेंगे। सलमान ने जनता से माफी मांगते हुए कहा कि वे वादा करते हैं कि भविष्य में कभी भी शो पर इस तरह का प्रसारण नहीं होगा। इसके बाद जहां प्रियंका ने वीडियो जारी कर अपना खराब बर्ताव पर अपना पक्ष रखा तो वहीं उनके भाई समीर जग्गा ने फेसबुक पोस्ट लिखकर चैनल और होस्ट सलमान खान को ही आड़े हाथों लिया। समीर ने एक फेसबुक में लिखा, “यह पूरा टीआरपी का खेल है सलमान जी अगर प्रियंका बत्तेमीज है तो आप ही चुप हो जाते। टीआरपी के लिए दूसरे की बीमार बहन के साथ क्या कर दिया। अच्छा हुआ आपकी शादी नहीं हुई। बच्ची ने शो के लिए जान लगाई। अरे विदा तो सबको इज्जत करते।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग