ताज़ा खबर
 

इस वजह से टोरोंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में किया जाएगा प्रियंका चोपड़ा का सम्मान

'जय गंगाजल' स्टार को यूनिसेफ के गुडविल एंबैसडर और प्रियंका चोपड़ा फाउंडेशन के जरिए स्वास्थ्य और शिक्षा के लिए अपने समय को समर्पित करने के लिए सम्मानित किया जाएगा।
टोरोंटो फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित होंगी प्रियंका चोपडा।

ग्लोबर स्टटार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा इस समय सफलताओं की सीढ़िया चढ़ रही हैं। उन्हें टोरोंटो फिल्म फेस्टिवल (टिफ्फ) में सम्मानित किया जाएगा। हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार- 35 साल की बेवॉच स्टार 6 सितंबर को होने वाले फंड रेजिंग कार्यक्रम में विशेष अतिथी के तौर पर उपस्थित होंगी। टिफ्फ से मिलने वाले फंड को महिलाओं के डेवलेपमेंट में लगाया जाएगा जिससे कि कैमरे के सामने और कैमरे के पीछे ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को लाया जा सके। इस समारोह के 42वें संस्करण में बेल लाइटबॉक्स में समारोह के आर्टिस्टिक डायरेक्टर कैमरुन बैली के साथ चोपड़ा बातचीत करेंगी।

जय गंगाजल स्टार को यूनिसेफ के गुडविल एंबैसडर और प्रियंका चोपड़ा फाउंडेशन के जरिए स्वास्थ्य और शिक्षा के लिए अपने समय को समर्पित करने के लिए सम्मानित किया जाएगा। हाल ही में एक्ट्रेस की पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच रिलीज हुई थी। जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग के लिए काफी तारीफें बटोरीं थीं। इस समय एक्ट्रेस अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म ए किड लाइक जेक की शूटिंग कर रही हैं। प्रियंका को 7 सितंबर को सम्मानित किया जाएगा। आइफा अवॉर्ड्स 2017 में बॉलीवुड के ज्यादातर सितारों ने शिरकत की। लेकिन स्टार्स के बीच में बॉलीवुड का एक सितारा कहीं गायब था। जी हां, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस दौरान आइफा अवॉर्ड्स से कहीं गायब थीं।

Summer sun calling #mumbaibound #mumbaimerijaan ❤️🎉🥂💋🙌🏼 #birthdaytime #familynfriends

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

माना जा रहा है कि प्रियंका को आइफा अवॉर्ड्स 2017 में आने के लिए उनके मन मुताबिक फीस नहीं दी जा रही थी। वहीं खबरें ऐसी भी हैं कि प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड स्टार सलमान खान से कम पैसे दिए जा रहे थे। प्रियंका हाल ही में हुए आइफा अवॉर्ड्स 2017 में कहीं नजर नहीं आईं। दरअसल, पिछले दिनों प्रियंका अपने प्रोडक्शन की मराठी फिल्म ‘काय रे रास्कला’ में बिजी थीं। इसके बाद वह छुट्टियों पर चली गईं। इसके चलते वह आइफा फंक्शन में नहीं पहुंची।

Where to next? #thechopravacation ❤️🎉🙏🏼🥂 Pic courtesy- @sudeepdutt

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक वह अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल कर छुट्टियों पर जाना चाहती थीं। वहीं वह अपना बर्थडे अपनी फैमेली के साथ मनाना चाहती थीं। वहीं सलमान खान ने न्यूयॉर्क में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि उन्हें आइफा में कोई अवॉर्ड नहींं मिल रहा, वह यहां सिर्फ परफॉर्म कर रहे हैं। आइफा खराब परफॉर्मेंस के लिए उन्हें पैसे दे रहे है तो वह खुश हैं।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग