December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

प्रियंका चोपड़ा ने की एक सीनियर सिटिजन की मदद तो झेलनी पड़ी बेइज्जती

प्रियंका इस समय न्यूयॉर्क में अपने मशहूर टेलिविजन शो क्वांटिको की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें वो ज्यादातर एक्शन सींस को खुद ही कर रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा रॉयल फैमिली के प्रिंस की गर्लफ्रेंड के साथ।

वैसे तो हर कोई प्रियंका चोपड़ा का फैन है। लेकिन एक बार एक्ट्रेस को एक सिनियर सिटिजन से अपमानित होना पड़ा था। 34 साल की एक्ट्रेस ने हाल में दिए इंटरव्यू में बताया कि एक बार एक बुजुर्ग की मदद करने पर उन्हें बेइज्ज्ती का सामना करना पड़ा था। दरअसल हुआ यूं कि चोपड़ा ने महिला को मदद देने का ऑफर दिया जिसे कि उसने ठुकरा दिया। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि यह घटना कब और कहां की है। उन्होंने कहा- मैंने एक महिला देखी जो ढेर सारे बैग्स को लेकर आ रही थी। उसे अपनी कार में उन सभी को रखने में परेशानी हो रही थी। और मुझे लगा कि उनकी मदद करनी चाहिए इसी वजह से मैं उनके पास गई और कहा लाइये मैं आपकी मदद कर देती हूं। इसपर उन्होंने कहा क्या? तुम्हें लगता है कि मैं यह नहीं कर सकती हूं? इसपर मैंने कहा मुझे माफ कर दीजिए।

प्रियंका इस समय न्यूयॉर्क में अपने मशहूर टेलिविजन शो क्वांटिको की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें वो ज्यादातर एक्शन सींस को खुद ही कर रही हैं। वैसे निर्माताओं ने प्रियंका के लिए सेट्स पर स्टंट डबल का इंतजाम किया हुआ है लेकिन उनका कहना है कि मैंने ज्यादातर एक्शन मूवीज में काम किया है। इसी वजह से मुझे एक्शन का अनुभव है। मैं बहुत ध्यान रखती हूं। प्रियंका की टॉप एक्शन फिल्मों में डॉन सीरिज और जय गंगाजल शामिल हैं। यह उनकी आखिरी हिंदी फिल्म थी।

क्लांटिको में प्रियंका चोपड़ा सीआईए एजेंट एलेक्स पैरिश की भूमिका निभा रही हैं। जो अपने दुश्मनों को ढूंढकर उनका शिकार करती है। इस प्रकिया में उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सीआईए नैतिकता और झूठ के बारे में है। कुछ समय के लिए अमेरिका शिफ्ट हुईं प्रियंका को उनके शो ने काफी लोकप्रियता दिलाई है। उन्हें फोर्ब्स ने सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेज की लिस्ट में 8वां नंबर दिया था। इसके अलावा वो हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में ड्वेन जॉनसन के अपोसिट नजर आएंगी। इसमें उनके किरदार का नाम विक्टोरिया लीड्स है। फिलहाल उनका बॉलीवुड में लौटने का कोई प्लान नहीं है। हाल ही में उनकी फिल्म वेंटिलेटर रिलीज हुई है।

प्रियंका चोपड़ा फोर्ब्स मैगज़ीन की दुनिया की सबसे ज़्यादा पैसा कमाने वाली लिस्ट में 8वें नंबर पर, सोफिया वेरगारा का नाम टॉप पर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 16, 2016 4:04 pm

सबरंग