March 31, 2017

ताज़ा खबर

 

प्रियंका चोपड़ा आखिर क्यों कर रहीं पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन, जानिए क्या है वजह

उरी हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को पूरी तरह बैन करने की मांग पर नाखुश हैं प्रियंका चोपड़ा।

Author नई दिल्ली | October 18, 2016 06:22 am

उरी हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को पूरी तरह बैन करने की मांग पर नाखुशी जाहिर करते हुए एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि यह ठीक नहीं है कि कलाकारों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा। पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में प्रियंका चोपड़ा इसलिए बोल रही हैं  क्योंकि उनके मुताबिक कलाकार किसी भी देश का क्यों न हो उसे सिर्फ अपनी कला से मतलब होता है वो अपनी कला पर भी ध्यान देता है, न कि आतंकी जैसी गतिविधियों पर। इसलिए उनकी कलाकारी पर बैन लगाना ठीक नहीं है कि पिछले महीने हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को प्रतिबंधित करने की मांग बढ़ी है और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने उनको भारत छोड़ने तक की चेतावनी दे दी। वहीं इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) ने सीमा पार के कलाकारों को प्रतिबंधित करने को लेकर एक प्रस्ताव पारित कर दिया। इस मुद्दे पर जब प्रियंका ने कहा कि यह पेचीदा है क्योंकि हमारे देश में हर बड़े राजनीतिक एजेंडे में सबसे पहले कलाकारों और अभिनेताओं को घसीट लिया जाता है। हम लोगों के साथ ही ऐसा क्यों होता है?

अभिनेताओं, फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों के अलावा व्यापारियों, डॉक्टरों और राजनीतिज्ञों एवं अन्य पेशे से जुड़े लोगों के साथ ऐसा क्यों नहीं होता..’ प्रियंका ने एनडीटीवी से कहा, ‘दूसरी बात यह है कि मैं बहुत अधिक देशभक्त हूं। इसलिए देश को सुरक्षित रखने के लिए हमारी सरकार जो निर्णय करेगी मैं उसके साथ हूं लेकिन साथ-ही-साथ मेरा मानना है कि कलाकार या अभिनेता वैसे लोग नहीं है, जिन्होंने किसी का कुछ बिगाड़ा हो।’ पूर्व विश्व सुंदरी 34 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि असली अपराधियों से लड़ने के बजाय लोग अभिनेताओं को क्यों निशाना बना रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 6:16 am

  1. P
    Priyank
    Oct 18, 2016 at 3:50 pm
    प्रियंक इस करेक्ट क्योंकि वीजा तू सेंट्रल गवर्नमेंट देती है टब तू कोई कुछ नहीं कहा
    Reply
    1. A
      Amit
      Oct 18, 2016 at 4:04 pm
      They are shameless....they should be thankful to God that they born in India and why they are ping such type of ic comments. If they have courage then show their courage in neighborhood....sane.
      Reply
      1. C
        chetan aawaz
        Oct 18, 2016 at 4:20 pm
        यह जानकर आश्चर्य होता है की प्रियंका एक सैनिक की बेटी होने बावज़ूद देश को दूसरे स्थान पर रखकर कह रही है की यह सब सर्कार का काम है हमें काम करने दो.
        Reply
        1. D
          Dinesh Pareek
          Oct 18, 2016 at 8:48 am
          HUM SENA KE SATH HAI TUM JAISE BHANDO KE SATH NHI
          Reply
          1. a
            a.k singh
            Oct 18, 2016 at 9:32 am
            SHAME ON YOU PRIYANKA
            Reply
            1. P
              Pawan Sharma
              Oct 18, 2016 at 11:22 pm
              प्रियंका तुम जिन पाकिस्तानी कलाकारों की बात कर रही हो ...वे भारत में रहकर पैसा और मान कमाते हैं ...दुनिया में कहीं भी आतंकी हे होते हैं ये उनका विरोध करते हैं ...लेकिन तथाकथित कलाकार के वेश में छुपे पाकिस्तान के ये जासूस कभी भी भारत में हुए किसी भी आतंकी घटना का विरोध नहीं करते ...इसलिए इन हरामियों की पैरवी करने की वजाय अपने धंधे पर घ्यान दो ..पैस के लिए कभी बेटे की तो कभी बाप की गर्लफ्रेंड बन जाने वाली हाई फाई कालगर्ल के मुंह से देशभक्ति की बात करना शोभा नहीं देता...
              Reply
              1. C
                CP
                Oct 18, 2016 at 5:46 am
                प्रियंका जी पहली बात तो ये की फिल्म एक्टिंग या सिंगिंग कोई आर्ट नहीं है. ये एक प्रोफेशन/बिज़नेस है. कला के अंदर क्रिएटिविटी होना जरूररी है जबकि फिल्म इंडस्ट्री मैं क्रिएटिविटी का स्टैण्डर्ड क्या है ये हम सब जानते हैं. इसलिए जैसे एक बिज़नस या प्रोफेशन को रेगुलेट करने के लिए कानून जरूरी है. आप बॉलीवुड वाले क्या पब्लिक से बड़े हो. पब्लिक ओपिनियन इस टाइम ये है की पाकिस्तान के साथ किसी तरह का रिलेशन न रखा जाये. प्लीज भगवन के लिए आर्ट आर्टिस्ट ये बॉलीवुड के ेले बजी बंद कीजिये आप लोग.
                Reply
                1. S
                  Sandeep
                  Oct 18, 2016 at 8:26 am
                  ये नाम के कलाकार है, काम के नहीं, जो देश का नहीं वो किसी का नहीं,
                  Reply
                  1. S
                    sanjay
                    Oct 18, 2016 at 5:07 am
                    कला पर इतना घमंड मत करो प्रियंकाजी इस देश में ऐसे ऐसे कलाकार है जो सिर्फ कला की रक्षा हेतु जीते है पैसो के लिए नहीं !आज भी देश में रंगमंच के कलाकार भूखे पैसे इस कला को ज़िंदा रखे हुवे है जो आपसे अच्छे कलाकार है!कलाकार देश के स्वभिमान देश की संस्कृति की झलक उसमे निहित होती है उसकी पहचान उसके राष्ट्र से होती है ! जिस घर में आप कला का प्रदर्शन कर रहे है उस घर में आतंकवादी हे हो रहे है तो इसे आप विरोध नहीं करेंगे इसे आप मानवता का दुश्मन नहीं बताएँगे ! कलाकर बड़े हो गए है लेकिन कला इनकी बहुत छोटी है
                    Reply
                    1. S
                      Subodh khanna
                      Oct 18, 2016 at 3:45 am
                      ये प्रियंका चोपड़ा कौन देवीजी हैं जी ? हमने तो इनका नाम सुना नहीं ! क्या बी र चोपड़ा की नाती ,पोती हैं ?
                      Reply
                      1. A
                        anuj kumar
                        Oct 18, 2016 at 8:52 am
                        अब तक अच्छा मानता था लेकिन प्रियंका तुम भी देश के प्रति गद्दारो जैसा बयान दिया.यदि ट्यूमर बाप या भाई शहीद होता तो आप शायद ये कभी न बोलती.
                        Reply
                      2. S
                        sunil
                        Oct 18, 2016 at 4:29 am
                        माना की कलाकार का सम्बन्ध कला से होता है लेकिन कलाकार को किसी देश के प्रति हुए आतंकी हे की तो निंदा करनी चाहिए लेकिन उन्होंने ऐसा भी नही किया तो फिर ये क्या साबित करता है और अगर कलाकारों की इज़्ज़त करना भारतीय अच्छी तरह से जानते है ये बताने की जरुरत नही है तभी अदनान सामी इंडिया में है! हमारे नेताओ का फैसला पाकिस्तानी के खिलाफ है कलाकारों के खिलाफ नही!.... जय हिन्द .....
                        Reply
                        1. Load More Comments

                        सबरंग