ताज़ा खबर
 

जैक इफ्रॉन और द रॉक के साथ प्रियंका चोपड़ा ने शुरू किया बेवॉच का प्रमोशन, देखें तस्वीरें और वीडियो

पूरी कास्ट सिनेमाकोन में फैंस के साथ बातें करते हुए नजर आई। प्रिंयका अपने को स्टार के साथ काफी मस्ती करती हुई दिखीं।
Author नई दिल्ली | March 29, 2017 13:28 pm
ड्वेन जॉनसन और जैक इफ्रॉन के साथ प्रियंका चोपड़ा। (Image Source: Instagram)

प्रियंका चोपड़ा बहुप्रतीक्षित फिल्म बेवॉच के जरिए हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ द रॉक के नाम से मशहूर ड्वेन जॉनसन, जैक इफ्रॉन, एलेक्जेंडर डैडेरियो, कैली रोहरबाच और जॉन बास नजर आएंगे। फिल्म में प्रियंका के किरदार का नाम विक्टोरिया लीड्स है जोकि एक विलेन है। इस फिल्म का प्रमोशन शुरू हो चुका है। पूरी कास्ट सिनेमाकोन में फैंस के साथ बातें करते हुए नजर आई। प्रिंयका अपने को स्टार के साथ काफी मस्ती करती हुई दिखीं। एलेक्जेंडर, पीसी और कैली एक वीडियो में ब्रिटनी स्पीयर्स के गाने ऊप्स आई डिड अगेन गाने को गाते हुए दिख रही हैं। तीनों ही वीडियो में काफी हॉट लग रही हैं। यह बैकस्टेज वीडियो है।

प्रमोशन के लिए प्रियंका ने ब्लैक कलर की एक तरफ से हाई थाई स्कर्ट उसके साथ ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ है। फिल्म को सेठ गोर्डन ने डायरेक्ट किया है जोकि 26 मई को रिलीज होगी। यह फिल्म अमेरिली टीवी सीरिज बेवॉच पर आधारित है। कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म बेवॉच का नया ट्रेलर रिलीज किया गया था। यह बात तो आप सभी को पता है कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा विलेन विक्टोरिया लीड्स का किरदार निभा रही हैं।

‪What's up #CinemaCon!!! @baywatchmovie #VictoriaLeeds #BeingBaywatch ‬

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

जैक इफ्रान और ड्वेन जॉनसन लोगों को बचाते हुए ट्रेलर में नजर आ रहे हैं। नए ट्रेलर को देखकर प्रियंका के फैंस काफी खुश हो जाएंगे क्योंकि उन्हें स्क्रिन पर पहले के मुकाबले ज्यादा टाइम मिला है। फिल्म के पोस्टर से ही साफ हो जाता है कि फिल्म में वो काफी हॉट एंड सेक्सी विलेन के तौर पर नजर आने वाली हैं। नए ट्रेलर से साफ हो जाता है कि बेवॉच की टीम के पास गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर है।

Seriously!! No making fun of the bad guy!! @therock @zacefron #bebaywatch #cinemacon2017

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

सतही तौर पर आ सभी को लाइफगार्ड्स की ड्रेस काफी अच्छी लगी होगी। उनका ह्यूमर, कमाल के स्टंट देखना और उन्हें अपने क्षेत्र की रक्षा करते हुए देखना काफी अच्छा लगता है। लेकिन इस बार आपको जैक बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगे। उन्हें आप लड़कियों की तरह ड्रेस पहने और मेकअप वाले लुक में देखकर हैरान रह जाएंगे। जब ड्वेन जैक से पूछते हैं की उन्हें वैसा करना चाहिए था तो तपाक से जैक कहते हैं हॉट दिखने के लिए? बेशक एक महिला के भेष में वो काफी हॉट नजर आ रहे हैं।

 

ऑस्कर 2017: ऑस्कर पार्टीज में दिखा प्रियंका-दीपिका का मैजिक, रेड कार्पेट पर बेहद खूबसूरत दिखीं प्रियंका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.