December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

सामने आया ‘क्वांटिको’ की शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा के ग्रुप डांस का सीक्रेट वीडियो

Priyanka Chopra Dance Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही उनकी पहली हाॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में नजर आएंगी। हालांकि अभी उनके पिछले प्रोजेक्ट 'क्वांटिको-2' के लिए काम पूरा होना बाकी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा क्वांटिको में ऐलन पेरिश के किरदार में।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही उनकी पहली हाॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में नजर आएंगी। हालांकि अभी उनके पिछले प्रोजेक्ट ‘क्वांटिको-2’ के लिए काम पूरा होना बाकी है। क्वांकिटो-2 अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको का दूसरा भाग है जिसमें प्रियंका चोपड़ा एफबीआई एजेंट ऐलन पेरिश का किरदार निभा रही हैं। प्रियंका की को-स्टार जैज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अपनी बाकी की क्वांटिको टीम के साथ एफबीआई एजेंट की भूमिका में डांस कर रही हैं। वह क्लासिक सॉन्ग ला माकरेना पर प्रियंका चोपड़ा और जोहाना ब्रैडी के साथ डांस कर रही हैं।

उन्होंने कैप्शन में बताया है कि यह वीडियो पिछले साल शूटिंग के दौरान का है जब बीच में वक्त मिलने पर उन्होंने मस्ती करने का फैसला किया। मालूम हो कि प्रिंयका लंबे वक्त से कोई भी भारतीय प्रोजेक्ट नहीं ले रही हैं। आखिरी बार वह हिंदी फिल्म जय गंगाजल में नजर आई थीं। उनके भारतीय फैन्स को इसके बाद से उनकी कोई भी भारतीय फिल्म नहीं देखने को मिली है। विश्व स्तर पर भारत का नाम रोशन कर रहीं प्रियंका को इसी साल फोर्ब्स मैगजीन ने भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस के तौर पर घोषित किया था। दूसरे नंबर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम था जो कि जल्द ही उनके डेब्यू हॉलीवुड प्रोजेक्ट xXx: Return of the Xander Cage में नजर आएंगी।

No #quan2co tonight but here is a little something in the spirit of tonight's music awards from us dancing last year on set in between takes !! 😂makarena is a classical and reina can pull those moves of with veil on [email protected] @thejohannabraddy @stephaniebbmakeup

A video posted by Yasmine Al Massri (@jazmasri) on

वीडियोः सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा पर मारपीट का मामला दर्ज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 21, 2016 1:55 pm

सबरंग