January 17, 2017

ताज़ा खबर

 

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, बताया क्यों नहीं हो पा रही उनकी शादी

फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा के साथ बातचीत के दौरान प्रियंका ने इस बात का खुलासा किया।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा।

प्रियंका चोपड़ा आज एक इंटरनेश्नल स्टार बन चुकी हैं। बॉलीवुड में सक्सेस पाने के साथ-साथ प्रियंका हॉलीवुड में भी खासी सफलता पा रही हैं। लेकिन अभी तक उन्होंने शादी के बारे में कोई विचार नहीं बनाया है। यहां तक कि वो कभी इस टॉपिक पर बात भी नहीं करतीं। लेकिन हाल ही में उनके इस सिंगल स्टेटस के पीछे की वजह के बारे में खुलासा हो गया है। फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा के साथ बातचीत के दौरान प्रियंका ने इस बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया, मेरी दादी हमेशा मुझे यह कहकर डांटा करती थी कि कोई शादी नहीं करेगा तुझसे, खाना नहीं बनाना आता, घर पर कुछ नहीं करती है तू। अनुपमा चोपड़ा का यह शो 13 अक्टूबर को रिलीज होगा। फिलहाल इस शो का टीजर रिलीज किया गया है।

बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपनी टीशर्ट पर लिखे कंटेंट की वजह से सुर्खियों में आई थीं। कोंडे नास्ट ट्रैवलर मैग्जीन के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के नए एडिशन कवर को ऑनलाइन सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ा था। ऐसे में मैग्जीन ने यह कहते हुए प्रियंका का बचाव किया था कि इस फोटो के जरिये उसने ‘विदेशियों के प्रति घृणा की संस्कृति’ से निपटने का प्रयास किया है।

मैग्जीन ने एक विस्तृत बयान में कहा, ‘‘कोंडे नास्ट ट्रैवलर में हमारा मानना है कि सीमाओं को खोलने और दीवारों को तोड़ने से हमें दुनिया को जानने में मदद मिल सकती है और इससे हमारा दिल और दिमाग खुलता है। इसलिए जब हमने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को यह टीशर्ट पहनाई, तब भी हमारा उद्देश्य यही था।’’ पत्रिका ने कहा कि उसकी हमेशा से मंशा काम के लिए सीमा पार करने वाले लाखों शरणार्थियों और आव्रजकों की दयनीय स्थिति की तरफ ध्यान आकर्षित करने की रही है। कुछ दिन पहले प्रियंका ने Condé Nast Traveller मैगजीन के लिए एक फोटो शूट करवाया था। उनकी मैसेज लिखा फोटो मैग्जीन के कवर पर भी पब्लिश हो चुकी है। ट्विटर पर मैसेज लिखी टीशर्ट पहने हुए प्रियंका चोपड़ा ताजा कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। प्रियंका ने इस कवर फोटो में जो टॉप पहना है, उस पर लिखे मैसेज की वजह से प्रियंका की आलोचना की जा रही है। टॉप पर लिखे शब्दों ‘शरणार्थी (Refugee), आप्रवासी (Immigrant) और बाहरी व्यक्ति (Outsider)’ को लाल रंग से कट किया गया है और शब्द मुसाफिर (Traveller) को कट नहीं किया गया है।

Read Also: प्रियंका चोपड़ा प्रोड्यूस्ड फिल्म ‘वेंटिलेटर’ का पहला टीजर लॉन्च, Watch Now

Read Also: Quantico 2 का सुपर हॉट वीडियो हुआ लीक, को-स्टार के साथ बेहद इंटीमेट दिख रहीं प्रियंका चोपड़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 12, 2016 1:12 pm

सबरंग