ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा ने ‘द रॉक’ की बहन को क्यों बताया खुद से भी बेहतर?

यंका ने कहा है कि वह बहुत स्टनिंग लग रही हैं, FBI एजेंट के लुक में तैयार हुईं सिमोन की एक तस्वीर प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पेज से पोस्ट की है।
Author नई दिल्ली | November 1, 2016 18:59 pm
बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा ड्वेन जॉनसन के साथ।

क्वांटिको के पहले और दूसरे सीजन में काम करने और बाकी हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काम करने के बाद विश्व स्तर पर अपनी छवि बना चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने WWE Superstar द रॉक (ड्वायन जॉनसन) की बहन सिमोन एलेक्जैंड्रा जॉनसन की तारीफ की है। प्रियंका ने कहा है कि वह बहुत स्टनिंग लग रही हैं, FBI एजेंट के लुक में तैयार हुईं सिमोन की एक तस्वीर प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पेज से पोस्ट की है। प्रियंका ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि वह इस तस्वीर में उनसे (प्रियंका से) बेहतर लग रही हैं। गौरतलब है कि प्रियंका ने अमेरिकन ड्रामा सीरीज क्वांटिको में एफबीआई एजेंट का किरदार निभाया है।

वीडियो- बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

हैलोवीन फेस्टिवल के एक दिन बाद मंगलवार के दिन पोस्ट की गई इस तस्वीर के साथ बाजीराव मस्तानी स्टारर इस एक्ट्रेस ने लिखा है- तुम बहुत स्टनिंग लग रही हो सिमोन। द रॉक, तुम्हारी बहन इस लुक में इतनी अच्छी लग रही है जितनी अच्छी मैं कभी भी नहीं लगी। गौरतलब है कि हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में प्रियंका द रॉक के साथ काम कर रही हैं। इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर आज जारी कर दिया गया। पोस्टर में प्रिंयका किसी वैंपायर के लुक में नजर आ रही हैं। टीवी सीरीज के आधार पर बनाई गई इस फिल्म का नाम भी टीवी सीरीज के नाम पर ही दिया गया है।

फिल्म में प्रियंका विक्टोरिया लीड्स नाम का किरदार निभाती नजर आएंगी, जो कि एक नकारात्मक रोल है। इसके अलावा फिल्म में जैक इफरोन भी हैं। प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवाच’ का पोस्टर जारी कर दिया गया है। फिल्म को टैगलाइन दी गई है ‘गो अहेड एंड बी बैड’। फिल्म अगले साल 19 मई को रिलीज होगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग