ताज़ा खबर
 

आखिर ऐसा क्या हुआ जो प्रियंका चोपड़ा ने अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म करने से कर दिया इनकार

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने 30 जून, 2000 को डायरेक्टर जेपी दत्ता की आई फिल्म 'रिफ्यूजी' से डेब्यू किया था। इंडस्ट्री में काम करते हुए उन्हें 17 साल हो गए है। धूम सीरीज की बात छोड़ दें तो अभिषेक बच्चन ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में असफल ही साबित रहे हैं।
अभिषेक बच्चन को लेकर जब एक बार डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने प्रियंका से बात की थी तो उन्होंने साफ कह दिया था कि अगर अभिषेक फिल्म में होंगे तो वह फिल्म नहीं करेंगी।

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने 30 जून, 2000 को डायरेक्टर जेपी दत्ता की आई फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से डेब्यू किया था। इंडस्ट्री में काम करते हुए उन्हें 17 साल हो गए है। धूम सीरीज की बात छोड़ दें तो अभिषेक बच्चन ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में असफल ही साबित रहे हैं। यही वजह है कि अब उनके साथ फिल्म साइन करने से पहले एक्टर्स और एक्ट्रेसेस सोच में पड़ जाते हैं। 2005 में आई फिल्म ‘ब्लफमास्टर’ में अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा के साथ काम किया था, लेकिन यह फिल्म दर्शकों पर कुछ खास असर नहीं छोड़ पाई। वहीं प्रियंका की बात करें तो प्रियंका ने बेहद कम समय में ही बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय कर लिया है। लेकिन अभिषेक बच्चन अभी भी वहीं खड़े जहां वो ‘ब्लफमास्टर’ के समय थे। हालांकि, इसके बाद भी प्रियंका और अभिषेक की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर दो बार नजर आ चुकी है। इन दोनों की ‘दोस्ताना’ फिल्म बड़ी हिट साबित रही वहीं ड्रोना बाक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई।

अभिषेक बच्चन को लेकर जब एक बार डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने प्रियंका से बात की थी तो उन्होंने साफ कह दिया था कि अगर अभिषेक फिल्म में होंगे तो वह फिल्म नहीं करेंगी। दरअसल, भंसाली अपनी अगली फिल्म गुस्ताखियां के लिए हीरो की तलाश कर रहे हैं। लेकिन शाहरुख खान और इरफान खान के मना करने के बाद जब इस रोल का ऑफर अभिषेक को दिया गया, जिस बात से प्रियंका काफी नराज हो गईं। लिहाजा उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला कर लिया।

आपको बता दें कि इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा एक्ट्रेस के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी थी, लिहाजा भंसाली सहाब को प्रियंका के जाने का नुकसान होना तय है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग