ताज़ा खबर
 

जल्द बड़े पर्दे पर एक्टिंग की शुरुआत करने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा की मां

खबर है कि प्रियंका अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही मराठी फिल्म को हिट कराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इस फिल्म के ओपनिंग सीन में प्रियंका नजर आएंगी।
मां मधु चोपड़ा के साथ प्रियंका चोपड़ा।

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने करियर के चरम पर हैं वो जो भी काम कर रही हैं, उसमें उन्हें सक्सेस मिल रही है। कह सकते हैं कि उन्हें उनकी मेहनत का पूरा फल मिल रहा है। अब उनसे जुड़ी एक ताजा खबर ये निकल कर आ रही है कि वो जल्द अपनी मम्मी को एक्टिंग का मौका दे सकती हैं। जी हां प्रियंका चोपड़ा ने एक प्रोडक्शन हाउस खोला है और खबरों की मानें तो उनकी मां मधु चोपड़ा जल्द एक्टिंग में हाथ आजमाने वाली हैं।

खबर है कि प्रियंका अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही मराठी फिल्म को हिट कराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इस फिल्म के ओपनिंग सीन में प्रियंका नजर आएंगी। वो किसी की भूमिका नहीं बल्कि खुद प्रियंका के तौर पर पर्दे पर आएंगी। उनकी मां मधु चोपड़ा पर्द पर उनकी मां के रोल में नजर आएंगी। इससे पहले खबर थी कि आशुतोष गोवारिकर भी इस फिल्म में एक्टिंग करने वाले हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने कहा, छोटा सा प्रोडक्शन हाउस है मेरा, लेकिन प्लान बड़े हैं। मैंने हाल ही में ऑफिस में काफी समय गुजारा है, सब चीजों को समझने के लिए। टीम काम कंटेंट तैयार करने के लिए मेहनत कर रही हैं। फिलहाल मेरी मराठी फिल्म वर्टिकल्स आने वाली है। इसके अलावा एक पंजाबी फिल्म भी है। मैं जल्दी ही दूसरी फिल्मों के बारे में भी बताउंगी। एक्टिंग करियर की बात करें तो फिलहाल प्रियंका अपने सीरियल क्वांटिको की शूटिंग में बिजी हैं। वो अकसर ही वहां से तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Read Also: Flaunt मैग्जीन के लिए प्रियंका चोपड़ा का बोल्ड फोटोशूट, इंस्टाग्राम पर शेयर किया First Look

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग