December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

प्रियंका चोपड़ा ने कहा अमेरिका के न्यूयार्क में है अद्भुत ऊर्जा

एक्ट्रेस ने कहा कि न्यूयॉर्क की सबसे अच्छी बात यह है कि वह भारत के लिए इस शहर से सीधी उड़ान ले सकती हैं। इस शहर की ऊर्जा अद्भुत है और पूर्व की ओर उनका एक सुंदर सा घर भी है।

Author नई दिल्ली | October 21, 2016 15:37 pm
Quantico के एक सीन में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उन्हें न्यूयॉर्क में शूटिंग करना पसंद है। उन्होंने इस शहर की ऊर्जा को अद्भुत बताया। एक्ट्रेस इस समय अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ के दूसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने इस अमेरिकी शहर में शूटिंग के दौरान टीम की मदद करने के लिए शहर के मेयर बिल डे ब्लासियो का शुक्रिया भी अदा किया। प्रियंका ने अपने बयान में कहा, “सबसे पहले मैं मेयर और उनके कार्यालय को इस शो को न्यूयॉर्क में लाने में मदद देने के लिए धन्यवाद देती हूं। हम आपके योगदान को जानते हैं और सच में आभारी हैं।” फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की एक्ट्रेस ने कहा कि न्यूयॉर्क की सबसे अच्छी बात यह है कि वह भारत के लिए इस शहर से सीधी उड़ान ले सकती हैं। इस शहर की ऊर्जा अद्भुत है और पूर्व की ओर उनका एक सुंदर सा घर भी है। एक्ट्रेस ने अपने विचार इस हफ्ते की शुरुआत में आयोजित पाले महोत्सव के दौरान मैंडी टी.टी. कार को दिए इंटरव्यू में व्यक्त किए।

Emmy Awards 2016: हॉट रेड गाउन में प्रियंका चोपड़ा ने रेड कार्पेट पर बिखेरा अपना जलवा

बता दें कि फोर्ब्स की लिस्ट के मुताबिक भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पिछले काफी वक्त से कोई भी बॉलीवुड प्रोजेक्ट नहीं उठाया है। उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म प्रकाश झा निर्देशित ‘जय गंगाजल’ थी। इस फिल्म में उन्होंने एक फीमेल पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया था। दर्शकों की जिज्ञासा यह है कि प्रियंका अब क्वांटिको के बाद अब कौन सा प्रोजेक्ट पिक करेंगी। क्या वह अब फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। या फिर उनका इरादा अब फिर से हॉलीवुड में कोई बड़ा हाथ मारने का है।

Read Also: प्रियंका चोपड़ा ने टीशर्ट पर छपे विवादित मैसेज पर मांगी माफी, कहा: गलत मतलब निकाला गया

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका इस दिसंबर अपने अगले बॉलीवुड प्रोजेक्ट की घोषणा कर सकीत हैं। कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि वह निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा की कॉमेडी फिल्म फेनी खान में नजर आ सकती हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट Everybody’s Famous की रीमेक होगी। कहा यह भी जा रहा है कि इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर को लीड रोल में लिया जा सकता हैं। जिन लोगों को फिल्म Everybody’s Famous के बारे में अंदाजा नहीं है उन्हें बता दें कि यह एक ऐसे पिता की कहानी है जो अपनी प्यारी बेटी, जिसे गाने का शौक है को देश का सबसे बड़ा सिंगर बनाने के लिए देश के सबसे बड़े सिंगर को किडनैप कर लेता है।

Read Also: अभिजीत ने सलमान-प्रियंका के खिलाफ किया ट्वीट- इन गद्दारों से निपटने के लिए बनाएंगे संगठन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 21, 2016 3:37 pm

सबरंग