ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म बेवॉच के बिकिनी सीन्स को लेकर कन्फ्यूजन में भारतीय सेंसर बोर्ड

सेंसर बोर्ड की गाइडलाइन्स के अनुसार फिल्मों में दिखाई जाने वाली गैरजरूरी नग्नता को बैन कर दिया जाए।
Author नई दिल्ली | May 18, 2017 11:19 am
बेवॉच फिल्म का पोस्टर

भारतीय सेंसर बोर्ड प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवु़ड फिल्म बेवाच के कुछ सीन्स को लेकर सोच में पड़ा है। बोर्ड को इस बात को लेकर कन्फ्यूजन है कि वह इस फिल्म को किस तरह से ग्रेड करे। सेंसर बोर्ड से जुड़े एक सूत्र के अनुसार सेंसर बोर्ड दुविधा में हैं कि इस फिल्म को किस तरह से ग्रेड किया जाए। फिल्म में एक बिकिनी फेस्टिवल दिखाया गया है। सेंसर बोर्ड की गाइडलाइन्स के अनुसार फिल्मों में दिखाई जाने वाली गैरजरूरी न्यूडिटि को बैन कर दिया जाए। बेवॉच के दर्शकों में एक बड़ा वर्ग कम उम्र के बच्चों का है। बिकिनी सीन्स के लिए प्रोड्यूसर्स को जिम्मेदार ठहराना आजकल लोगों की आदत बनती जा रही है।

डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार सेंसर बोर्ड के सदस्य ने बताया बेवॉच में दिखाये गए सीन्स कितने गैरजरूरी हैं ये भी एक सवाल है। हम तब न्यूडिटी सीन्स को बैन नहीं कर सकते जब तक ये बीच पर फिल्माएं गए हों। हम आपत्ति तब करेगें जब कोई लड़की बिकिनी सीन्स में डाइनिंग रूम में हो लेकिन हम स्किन एक्पोजर को फिल्म से कैसे कम कर सकते हैं जब पूरी फिल्म ही बीच के किनारे शूट की गई हो। गौरतलब है कि ये फिल्म प्रियंका की हॉलीवुड में पहली फिल्म है और इस फिल्म में उनके साथ रॉक ड्वेन जॉनसन और जैक इफरॉन भी हैं। फिल्म के निर्माताओं में से भी एक ड्वेन जॉनसन हैं। फिल्म के निर्देशक सेथ गार्डन हैं। इस फिल्म में प्रियंका काफी ग्लैरमस अवतार में दिखने वाली हैं।

इससे पहले प्रियंका अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको में भी नजर आईें थी। जिसका तीसरा पार्ट भी आने वाला है। क्वांटिको में प्रियंका एक एफबीआई एजेंट की भूमिका में नजर आईं थीं और फिल्म में प्रियंका अपने कुछ सीन्स की वजह से काफी चर्चा में रहीं थीं।सेंट्रल फिल्म प्रमाड़न बोर्ड काफी विवादों में रहा है। उड़ता पंजाब और जेम्स बांड और लिप्सटिक अंडर माई बुरखा जैसी फिल्मों को बैन करने या उनमें काट छांट करने के कारण बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी को काफी विरोध का सामना करना पड़ा है और सेंसर बोर्ड की छवि पर प्रभाव पड़ा है। ऐसे में शायद सेंसर बोर्ड प्रियंका की इस पहली हॉलीवुड मूवी के मामले में सोच समझ कर कदम उठाना चाहता है।

'हाफ गर्लफ्रेंड' के डायरेक्टर मोहित सूरी ने की बाहुबली 2 और अर्जुन कपूर के बारे में बात; कहा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग