December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

बेवॉच के सेट पर तौलिये में छिपा कर बर्गर खाती हैं प्रियंका चोपड़ा, जानिए क्‍यों

हॉलीवुड फिल्म बेवॉच के लिए इन दिनों जीतोड़ मेहनत कर रहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को शूट के दौरान टॉवल (तौलिया) के पीछे छिप कर बर्गर खाना पड़ता है। क्यो?

प्यार इंपॉसिबल फिल्म के एक सीन में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा।

हॉलीवुड फिल्म बेवॉच के लिए इन दिनों जीतोड़ मेहनत कर रहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को शूट के दौरान टॉवल (तौलिया) के पीछे छिपा कर बर्गर खाना पड़ता है। क्यो? आइए आपको बताते हैं। WWE सुपरस्टार रेसलर द रॉक (ड्वेन जॉनसन) और जैक इफरॉन के साथ फिल्म बेवॉच की शूटिंग में व्यस्त प्रिंयका का कहना है कि शूट के दौरान हमें काफी छोटे कपड़े पहनने होते हैं। कॉस्मोपॉलिटिन की एक रिपोर्ट में प्रियंका ने बताया कि रॉक और जैक विशाल दानवों जैसे लगते हैं। बेहद मस्कुलर लुक वाले यह स्टार खतरनाक लगते हैं।

VIDEO: Dear Zindagi Take 2: दूसरे टीज़र में शाहरुख के नाम का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आई आलिया

प्रियंका ने बताया कि क्योंकि मैं फिल्म में विलेन के किरदार में हूं, इसलिए मुझे उनकी हाइट के बराबर आने के लिए एक्सट्रा हील्स पहननी पड़ती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि लंबाई के मामले में मैं उनसे बहुत छोटी हूं। और मुझे उनके चेहरे को देखने के लिए ऊपर की ओर देखना पड़ता है जिससे रोल खराब हो जाता है। उन्होंने बताया कि क्योंकि सभी लोग सिर्फ सलाद खाते हैं तो मैं अपने टॉवल के पीछे छिपा कर बर्गर खाती हूं, मुझे गिल्टी फील होता है। उन्होंने बताया कि मेरे अलावा सिर्फ केली रोर्रबैच ही हैं जो पिज्जा खाती हैं। मुझे वह पसंद हैं क्योंकि मैं उनके साथ बैठ कर पिज्जा खा सकती हूं।

READ ALSO: प्रिंयका चोपड़ा को फिल्म कॉन्ट्रेक्ट का प्रेग्नेंसी क्लॉज पढ़कर क्यों आया गुस्सा

गौरतलब है कि जय गंगाजल के बाद से प्रियंका ने भारत में कोई भी प्रोजेक्ट नहीं किया है। अब उनके भारतीय फैन्स को इंतिजार है कि वह फटाफट अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पूरे करके भारत में कोई बॉलीवुड फिल्म साइन करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 3:55 pm

सबरंग