ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा की टीशर्ट पर लिखे इन शब्दों को लेकर मचा बवाल, Twitter पर फूटा लोगों का गुस्सा

बॉलीवुड से हॉलीवुड में धमाल मचा रहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही इन दिनें अपनी एक टीशर्ट को लेकर लाइम लाइट में बनी हुई हैं, जिसके लिए वे आलोेचना का शिकार भी हो रही हैं।
Author नई दिल्ली | October 10, 2016 16:59 pm

बॉलीवुड से हॉलीवुड में धमाल मचा रहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही इन दिनें अपनी एक टीशर्ट को लेकर लाइम लाइट में बनी हुई हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उनकी टीशर्ट में ऐसी क्या बात जो वे चर्चा में आ गई। दरअसल, देशी गर्ल की ये टीशर्ट पर मैसेज लिखा है। बता दें कुध दिन पहले प्रियंका ने Condé Nast Traveller मैगजीन के लिए एक फोटो शूट करवाया था। उनकी मैसेज लिखा फोटो मैग्जीन के कवर पर भी पब्लिश हो चुकी है। ट्विटर पर मैसेज लिखी टीशर्ट पहने हुए प्रियंका चोपड़ा ताजा कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं।

प्रियंका ने इस कवर फोटो में जो टॉप पहना है, उस पर लिखे मैसेज की वजह से प्रियंका की आलोचना की जा रही है। टॉप पर लिखे शब्दों ‘शरणार्थी (Refugee), आप्रवासी (Immigrant) और बाहरी व्यक्ति (Outsider)’ को लाल रंग से कट किया गया है और शब्द मुसाफिर (Traveller) को कट नहीं किया गया है।

इन शब्दों की अलग अलग कई व्याख्याएं की जा सकती हैं, लेकिन प्रियंका के कुछ फैंस उनके इस मैसेज से नाराज हैं। उन्हें लगता है कि प्रियंका की टी-शर्ट पर लिखा ये मैसेज ‘शरणार्थी, आप्रवासी और बाहरी व्यक्ति का अपमान करना कर रहा हैं और उन्हें ट्रेवलर से कम आंक रहा है। नीचे देखिए इन पोस्ट के जरिए देशी गर्ल की किस तरह से आलोचना हो रही है। कुछ लोग प्रियंका से ही सवाल जवाब कर रहे हैं।

Read Also-मीडिया पर बरसीं अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता, कहा- मेरी बेटी नव्या नवेली की जिंदगी में दखल देना बंद करो

56211

cats

cats

121

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 10, 2016 2:08 pm

  1. No Comments.
सबरंग