December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

प्रियंका चोपड़ा ने विदेशी शो में डाला देसी तड़का, हिंदी में किया एक सीन

इस शो का फिलहाल दूसरा सीजन चल रहा है। उनके फैंस के लिए ये खुशी की बात है कि पीसी को दो सीजन में काम करने का मौका मिला है।

प्रियंका के करियर में सबसे बड़ा मील की पत्थर बना है उनका अमेरिकी शो क्वांटिको। इसकी वजह से उन्हें इंटेरनेशनल लेवल पर काफी लोकप्रियता मिली है। हालांकि इस बात पर हैरानी है कि किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को वेस्ट में लीड रोल क्यों नहीं दिया जाता है। आप चाहे उन्हें प्यार करें या नफरत लेकिन ये बात सच है कि प्रियंका अपने किरदार के लिए पूरी दुनिया से प्रशंसा बटोर रही हैं। चाहे फिर वो उन्हें अपने शो क्वांटिको के लिए हो या फिर हॉलीवुड के फिल्म बेवॉच के लिए। कई बार उनके इंडियन एक्सेंट का मजाक भी बनाया जाता है। इस शो का फिलहाल दूसरा सीजन चल रहा है। उनके फैंस के लिए ये खुशी की बात है कि पीसी को दो सीजन में काम करने का मौका मिला है। एफबीआई के एक्शन, भाग-दौड़, ड्रामे के बीच प्रियंका को अपनी मातृभाषा में एक सीन करने का अवसर मिला। उन्होंने शो का एक सीन हिंदी में शूट किया।

मूवी रिव्यू: जानिए कैसी है प्रियंका चोपड़ा की मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’

प्रियंका ने इस खबर को अपने भारत में रह रहे फैंस के साथ ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- हिंदी में एक सीन करके बहुत अच्छा लगा। #क्वांटिको #घरसे दूर घर #घर की याद। एक सीन में एलेक्स पैरिश को उसके दुश्मन रस्सियों से बांध देते हैं। यहां पर ऐसा लग रहा है कि शो खत्म हो जाएगा। एक शख्स उन्हें बचाने के लिए आती है। दोनों हिंदी में बात करते हैं और वो प्रियंका को भागने में मदद करती है।

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपनी कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा की फिल्म वेंटिलेटर में गाना गाने के लिए तारीफ की है। परिणीति ने कहा है कि उनकी बहन एक सुपरहीरो है, जो कि कुछ भी कर सकती हैं। 28 वर्षीय परिणीति जो कि खुद एक ट्रेंड सिंगर हैं ने क्वांटिको स्टारर अपनी बहन को उनके पहले मराठी गाना गाने के लिए शुभकामनाएं दी हैं। परिणीति ने इसे उनका बेस्ट डेब्यू बताया है। परिणीति ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- मीमी दीदी आप एक सुपरहीरो हो। हर चीज को करने में माहिर हो। यह अब तक का बेस्ट डेब्यू है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 7, 2016 2:48 pm

सबरंग