ताज़ा खबर
 

Quantico 2 के बाद इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर सकती हैं प्रियंका चोपड़ा

फोर्ब्स लिस्ट के मुताबिक Quantico Star प्रियंका चोपड़ा भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस हैं।
Author नई दिल्ली | October 19, 2016 13:03 pm
आईएमडीबी की लिस्ट में जगह बनाने वाली अकेली भारतीय बनीं प्रियंका चोपड़ा।

बॉलीवुड एक्ट्रेज प्रियंका चोपड़ा आजकल क्वांटिको का दूसरा सीजन करने में व्यस्त हैं। इस शो का पहला सीजन काफी हिट रहा था और अब इसके बाद प्रियंका को दूसरे सीजन में भी कास्ट किया गया है। कुछ किरदारों को छोड़ दें तो शो की बाकी की कास्ट पहले की ही तरह है। बता दें कि फोर्ब्स की लिस्ट के मुताबिक भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पिछले काफी वक्त से कोई भी बॉलीवुड प्रोजेक्ट नहीं उठाया है। उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म प्रकाश झा निर्देशित ‘जय गंगाजल’ थी। इस फिल्म में उन्होंने एक फीमेल पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया था। दर्शकों की जिज्ञासा यह है कि प्रियंका अब क्वांटिको के बाद अब कौन सा प्रोजेक्ट पिक करेंगी। क्या वह अब फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। या फिर उनका इरादा अब फिर से हॉलीवुड में कोई बड़ा हाथ मारने का है।

वीडियो- प्रियंका चोपड़ा फोर्ब्स मैगज़ीन की दुनिया की सबसे ज़्यादा पैसा कमाने वाली लिस्ट में 8वें नंबर पर, सोफिया वेरगारा का नाम टॉप पर

आपको बता दें कि डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका इस दिसंबर अपने अगले बॉलीवुड प्रोजेक्ट की घोषणा कर सकीत हैं। कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि वह निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा की कॉमेडी फिल्म फेनी खान में नजर आ सकती हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट Everybody’s Famous की रीमेक होगी। कहा यह भी जा रहा है कि इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर को लीड रोल में लिया जा सकता हैं। जिन लोगों को फिल्म Everybody’s Famous के बारे में अंदाजा नहीं है उन्हें बता दें कि यह एक ऐसे पिता की कहानी है जो अपनी प्यारी बेटी, जिसे गाने का शौक है को देश का सबसे बड़ा सिंगर बनाने के लिए देश को सबसे बड़े सिंगर को किडनैप कर लेता है।

खबरों के मुताबिक फिल्म का निर्देशन अतुल मांजरेकर करेंगे और निर्माता होंगे हाल ही रिलीज हुई हर्षवर्धन कपूर स्टारर फिल्म मिर्जिया के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा। तो बस अब उनके फैन्स को भी शायद यही इंतिजार होगा कि कब उनकी फेवरेट एक्ट्रेस किसी बॉलीवुड मूवी में हिंदी बोलती नजर आएंगी।

Read Also: ‘एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे’ गाने पर बुरे फंसे गोविंदा और शिल्पा शेट्टी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.