ताज़ा खबर
 

हॉलीवुड में चला प्रियंका चोपड़ा का सिक्का, कमाई के मामले में अभी भी दीपिका पादुकोण से हैं पीछे!

दीपिका और प्रियंका बॉलीवुड से हॉलीवुड की दूरी तय करने वाली हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस हैं। वहीं कमाई के मामले में भी दोनों अव्वल नंबर पर हैं।
Author नई दिल्ली | August 31, 2017 12:36 pm
फोर्ब्स के हवाले से बताया गया है कि प्रियंका चोपड़ा 1 जून 2016 से 1 जून 2017 तक उनकी कमाई 64 करोड़ रही

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं। वहीं दीपिका पादुकोण भी कुछ कम नहीं हैं। दीपिका और प्रियंका बॉलीवुड से हॉलीवुड की दूरी तय करने वाली हिंदी सिनेमा की टैलेंटेड एक्ट्रेस रही हैं। वहीं कमाई के मामले में भी दोनों अव्वल नंबर पर हैं। वहीं सबसे ज्यादा कमाई के मामले में दीपिका प्रियंका चोपड़ा को बीट कर चुकी हैं। जी हां, फोर्ब्स के अनुसार प्रियंका चोपड़ा की 2016-2017 की कमाई 10 मिलियन डॉलर रही। वहीं दीपिका पादुकोण दीपिका से एक कदम आगे रहीं। दीपिका की इसी साल की कमाई 11 मिलियन डॉलर रही।

फोर्ब्स के हवाले से बताया गया है कि प्रियंका चोपड़ा 1 जून 2016 से 1 जून 2017 तक उनकी कमाई 64 करोड़ रही। प्रियंका के शो ‘क्वॉन्टिको’ के 3 सीजन की शुरुआत भी हुई। वहीं खबर यह भी है कि प्रियंका अपने इस स्पाय ड्रामा के जरिए हर सीजन का 3 मिलियन डॉलर कमाती हैं। वहीं उन्होंने हॉलीवुड में बड़े प4दे पर भी धमाल मचा रखा है। हाल ही में उनकी फिल्म बेवॉच आई। इस फिल्म में 177 मिलियन डॉलर की कमाई की। पिछले साल प्रियंका मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ की भी प्रोड्यूसर रहीं। वहीं प्रियंका 50 प्रतिशत कमाई एडवर्टाइजमेंट और एंडोर्स के जरिए कमाती हैं। एक ज्वेलरी ब्रांड को फ्रमोट करने के लिए उन्हें कई मिलियन डॉलर मिलते हैं। वहीं प्रियंका को लाइफ मोबाइल के प्रचार के लिए भी करीब एक मिलियन डॉलर मिला।

Best agent ever! Happy belated birthday @bslater9 you are my favourite tug of war and I adore u! Love always.. #wme

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिली थीं। इसके बाद प्रियंका सोशल मीडिया में अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हुई थीं। इसको लेकर काफी लंबे समय के बाद अब प्रियंका ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। दरअसल प्रियंका पीएम मोदी से मिलने जब पहुंची थीं तो नी लेंथ ड्रेस पहन कर पीएम के पास जा पहुंची थीं। इसको लेकर लोगों ने खूब बातें बनाईं वहीं प्रियंका के लिए सोशल मीडिया पर ‘इनडीसेंट’ शब्द का भी इस्तेमाल किया गया था। वहीं प्रियंका ने भी ट्रोल होने पर अब अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि ट्रोल होना न्यूज में बने रहना उनके लिए मायने नहीं रखता।

#serena #xxxthereturnofxandercage #january2017

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.