ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा से तुलना किए जाने को दीपिका पादुकोण ने बताया गलत, कहा- हम दोनों के रास्ते अलग-अलग हैं

प्रियंका चोपड़ा क्वांटिकों के पहले और दूसरे सीजन में काम करने के बाद अब तीसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्ता हैं और अपनी पहली फिल्म बेवॉच की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं।
Author नई दिल्ली | January 24, 2017 16:42 pm
पिछले साल इन दोनों ही एक्ट्रेस को फोर्ब्स लिस्ट में भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस के तौर पर चुना गया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की बात करें तो विश्व स्तर पर प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण भारत का इन दिनों खूब नाम रोशन कर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा क्वांटिकों के पहले और दूसरे सीजन में काम करने के बाद अब तीसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्ता हैं और अपनी पहली फिल्म बेवॉच की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। इससे पहले वह पिटबुल के साथ एक एल्बम में भी काम कर चुकी हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी ट्रिपल एक्स रिटर्स ऑफ द जेंडर केज से अपना हॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। फिल्म भारत समेत कई देशों में रिलीज की जा चुकी हैं और अच्छा बिजनेस भी कर रही है। पिछले साल ही फोर्ब्स ने भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेज के आंकड़े जारी किए थे, जिसमें प्रियंका को भारत की पहली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली और दीपिका को भारत की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बताया गया था।

अब क्योंकि दोनों ही एक्ट्रेस अच्छा परफॉर्म कर रही हैं तो तुलना किया जाना भी लाजमी है। हालांकि दीपिका इसके पक्ष में नहीं हैं। उन्होंने उनकी तुलना प्रियंका से किए जाने से इनकार किया है। अमेरिका में यूएसए टुडे को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने प्रियंका के साथ तुलना किये जाने पर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने कहा, “इस तरह तुलना करना सही नहीं है। मैं कहना चाहूंगी कि दोनों के रास्ते अलग अलग हैं।” साथ ही प्रियंका ने फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ एक बातचीत में कहा था, “दीपिका ‘ट्रिपल एक्स…’ में काम कर रही है यह देखना मेरे लिए बहुत खास है और भविष्य में वह या चाहे सोनम :कपूर: या कई सारे अन्य कलाकार हैं अमेरिका आने चाहते हैं उन्हें लेकर मुझे उम्मीद है कि वे बेहतर शुरूआत करेंगे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग