ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा और बिपाशा की दोस्ती में आई दरार

आप्टे पीसी की दोस्त नहीं है। इसी वजह से बिप्स को लग रहा था कि ये रोल उन्हें मिलेगा क्योंकि वो प्रियंका की काफी अच्छी दोस्त हैं। इसके साथ ही शादी के बाद बिपाशा ने कोई फिल्म साइन नहीं की है।
एक फिल्म की वजह से प्रियंका और बिपाशा की दोस्ती में आई दरार। Photo Source: Instagram

बॉलीवुड में एक्ट्रेसिस के बीच लड़ाई होना आम बात है। आए दिन अभिनेत्रियों के बीच दोस्ती और दुश्मनी की खबरें सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अब इसी में नई खबर आई है कि प्रियंका और बिपाशा की दोस्ती में दरार आ गई है। ये दोनों अब दोस्त की जगह दुश्मन बन गई हैं। दोनों ने संघर्ष के दिनों में एक-दूसरे का काफी साथ दिया था। लेकिन अब इस दोस्ती को नजर लग गई है। दोनों की दोस्ती की शुरुआत 2000 में हुई थी। तभी से दोनों कई मामलों में साथ दिखाई देती थी। प्रियंका ने ही सबसे पहले बिपाशा को करण सिंह ग्रोवर के साथ उनकी शादी की बधाई दी थी। इनकी दोस्ती के बीच दरार की वजह एक फिल्म बनी है। दरअसल प्रियंका अपने बैनर तले बिजनेस वूमेन कल्पना सरोज की जिंदगी पर फिल्म बना रही हैं। जिसके लिए राधिका आप्टे और बिपाशा के बीच प्रतिद्वंदिता चल रही थी।

Emmy Awards 2016: हॉट रेड गाउन में प्रियंका चोपड़ा ने रेड कार्पेट पर बिखेरा अपना जलवा

आखिरकार ये रोल राधिका की झोली में आकर गिरा। आप्टे पीसी की दोस्त नहीं है। इसी वजह से बिप्स को लग रहा था कि ये रोल उन्हें मिलेगा क्योंकि वो प्रियंका की काफी अच्छी दोस्त हैं। इसके साथ ही शादी के बाद बिपाशा ने कोई फिल्म साइन नहीं की है। इसी वजह से उन्हें काफी उम्मीद थी। वहीं पीसी ने दोस्ती को दरकिनार करते हुए राधिका को यह रोल दे दिया। उनकी नजर में इस रोल के लिए आप्टे बिप्स से बेहतर हैं। उन्हें उम्मीद है कि बिपाशा उन्हें समझेंगी लेकिन इस समय इसके आसार कम ही नजर आ रहे हैं।

Read Also: LIVE शो में ऐसा क्या हुआ कि प्रियंका चोपड़ा ने एंकर को मारी किक

खैर, हम दोनों में से किसी को गलत नहीं कह सकते। अपनी-अपनी जगह दोनों ही ठीक हैं। हो सकता है कि प्रियंका को बिपाशा की दोस्ती खोनी पड़े, लेकिन उन्हें कैटरीना में नई दोस्त मिल चुकी है। जी हां, हाल ही में दोनों काफी अच्छी दोस्त बन गई हैं। प्रियंका ने न्यूयॉर्क में कैटरीना को डिनर पर आमंत्रित किया था। दोनों के साथ आने की वजह कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर बने हैं। हों भी क्यों न दोनों ही रणबीर के साथ रिश्ते में जो रह चुकी हैं और दोनों का ही दिल टूटा है।

Read Also: बिपाशा बसु की छोटी बहन की Unseen Pics, दिखा बिकिनी लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 2, 2016 3:41 pm

  1. No Comments.
सबरंग