ताज़ा खबर
 

सलमान खान के भाई सोहेल खान और बहन अर्पिता के साथ पार्टी करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा

हक्कासन में रात के एक बजे तक पार्टी हुई। इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा व्हाइट शीयर कॉलर टॉप और रिप्ड जींस पहने हुए नजर आईें। जब वो बाहर निकले तो ऐसा लगा कि पार्टी अभी बाकी है।
Author नई दिल्ली | December 22, 2016 13:10 pm
सुबह तक सोहेल खान और अर्पिता शर्मा के साथ पार्टी करती रहीं प्रियंका चोपड़ा। (Image Source: Instagram)

मुंबई वापिस आने के बाद प्रियंका चोपड़ा को पास पार्टी करने की कई वजहें हैं। उन्हें ढेर सारे ब्रांड्स अपना एंबेसडर बनाना चाहते हैं। ऐसे में आखिर पीसी पार्टी क्यों ना करे। अर्पिता खान शर्मा और सोहेल खान के साथ पिछली रात को प्रियंका पार्टी करते हुए नजर आईं। तीनों बांद्रा के हक्कासन में चिल कर रहे थे। सोहेल खान अपने दोस्तों और परिवार के साथ होटल में जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए आए थे।

हक्कासन में रात के एक बजे तक पार्टी हुई। इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा व्हाइट शीयर कॉलर टॉप और रिप्ड जींस पहने हुए नजर आईें। जब वो बाहर निकले तो ऐसा लगा कि पार्टी अभी बाकी है। इसलिए तीनों अर्पिता के घर और पार्टी करने के लिए चले गए। जहां उन्होंने सुबह तक एंज्यॉय किया। पीसी और अर्पिता करीबी दोस्त हैं। दोनों को साथ में चिल करते हुए कई मौकों पर देखा गया है। जब अर्पिता ने बेटे आहिल को जन्म दिया तो उस समय एक्ट्रेस भारत में नहीं थी।

शर्मा की डिलीवरी के बाद जैसे ही पीसी भारत आईं अर्पिता बेटे आहिल को लेकर बांद्रा के महबूब स्टुडियो चली गईं, जहां एक्ट्रेस शूटिंग कर रही थीं। इसकी वजह चोपड़ा का दोनों से मिलना था। 20 मिनट तक एक्ट्रेस नन्हें आहिल के साथ खेलती रहीं। जहां तक सोहेल और प्रियंका की बात है, दोनों गॉड तुस्सी ग्रेट हो और सलाम ए इश्क में काम कर चुके हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को ग्लोबली हेयर केयर ब्रांड पैंटीन का ब्रांड एंबैसडर बनाया गया है। वो पहली भारतीय हैं जिन्हें यह अवॉर्ड मौका मिला है। अपने काम के लिए अंतर राष्ट्रीय तौर पर पहचान बनाने वाली पीसी को अमेरिकी शो क्वांटिको ने खूब पहचान दिलाई। अब एक्ट्रेस इस ब्रांड का नया चेहरा हैं।

इसे लेकर प्रियंका काफी एक्साइटिड हैं। एक बयान जारी करके उन्होंने कहा- मैं पैंटीन की नई वैश्विक ब्रांड एंबैसडर बनकर बहुत एक्साइटिड हूं। पूरी दुनिया का यह पसंदीदा है। मुझे खुशी है कि पैंटीन मजबूती और खूबसूरती की वकालत करता है। एक्ट्रेस ने कहा- आंतरिक मजबूती हमारे बालों के लिए बेहद जरूरी है। मजबूत बाल कुछ भी झेल सकते हैं। इस समय सेलेना गोमेज, एली गोल्डिंग और जिजेल बंडचन जैसे स्टार इसके वैश्विक ब्रांड एंबेसडर हैं।

‘बेवॉच’ में काम करने पर परिणीति चोपड़ा को है प्रियंका चोपड़ा पर गर्व

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.