ताज़ा खबर
 

VIDEO ‘प्रेम दिलवाले से राज दिलवाले तक’: सलमान ने DDLJ तो शाहरुख ने PRDP के गाने पर थिरकाए कमर

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार सलमान खान और शाहरूख खान ने एक बार फिर अपनी पक्की दोस्ती होने का सबूत दे दिया है। सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ जो दिवाली के मौके पर रिलीज़ होने जा रही है वहीं शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले’ के रिलीज़ को अभी कुछ समय बाकी है। ऐसे में सलमान और शाहरुख दोनों एक-दूसरे के लिए प्रचार करना शुरू कर दिए हैं।
Author नई दिल्ली | November 9, 2015 13:02 pm
खास अंदाज में शाहरुख और सलमान ने एक दूसरे को दिया दीवाली ‘गिफ्ट’

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार सलमान खान और शाहरूख खान ने एक बार फिर अपनी पक्की दोस्ती होने का सबूत दे दिया है। सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ जो दिवाली के मौके पर रिलीज़ होने जा रही है वहीं शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले’ के रिलीज़ को अभी कुछ समय बाकी है। ऐसे में सलमान और शाहरुख दोनों एक-दूसरे के लिए प्रचार करना शुरू कर दिए हैं। इन दोनों स्टार्स ने एक-दूसरे के चर्चित गानों पर पहचान बन चुके डांस स्टेप को दोहराते हुए बहुत ही खूबसूरत डबस्मैश वीडियो जारी किया।

सलमान संग उनकी पूरी ‘प्रेम रतन धन पायो’ टीम ने शाहरूख के लिए ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के गीत पर वीडियो बनाया है। इसमें ये लोग शाहरूख के जैसे बांहें फैलाकर खड़े होने के खास अंदाज को कॉपी करते दिखाई दे रहे हैं।

डबस्मैश वीडियो में सलमान, सोनम कपूर, नील नितिन मुकेश, स्वरा भास्कर, दीपक डोबरियाल और अन्य एक साथ कदम ताल मिलाते हुए 1995 में आई इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में शाहरूख-काजोल पर फिल्माए रोमांटिक गीत ‘‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। सलमान ने इस वीडियो के साथ लिखा है, ‘प्रेम दिलवाले से राज दिलवाले तक’। वहीं शाहरुख खान भी अपने ‘दिलवाले’ की टीम के साथ ‘प्रेम रत्न धन पायो’ के गाने पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं।

इससे पहले ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के अभिनेता ने अपने जन्मदिन पर अपनी और सलमान की एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की थी जिसमें दोनों कुश्ती की मुद्रा में नजर आ रहे हैं। इस दिवाली रिलीज हो रही फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ से सलमान अपने सबसे चहेते और प्यारे किरदार प्रेम के रूप में वापसी कर रहे हैं।

सूरज बड़जात्या निर्देशित इस पारिवारिक फिल्म के साथ शाहरूख की फिल्म ‘दिलवाले’ का ट्रेलर दिखाया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग